पप्पू यादव को सवर्ण सेना की कड़ी नसीहत, कहा- राजनीति के लिए डॉक्टरों पर निशाना नहीं साधें

0
202

पटना : बिहार की राजधानी पटना में चिकित्सकों के रवैये का विरोध करने वाले जन अधिकार पार्टी के मुख्य संरक्षक पप्पू यादव को सवर्ण सेना की ओर से चेतावनी जारी की गयी है. मधेपुरा सांसद पर सेना ने बड़ा हमला बोला है. सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने पप्पू यादव पर सस्ती लोकप्रियता के लिए हथकंडा अपनाने का आरोप लगाया. सवर्ण सेना ने पप्पू यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि सस्ती राजनीति के लिए डॉक्टरों पर निशाना न साधें.

सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने कहा कि गरीबों और असहाय लोगों के लिए आवाज उठाना बहुत ही अच्छी बात है लेकिन पूरे चिकित्सक समाज को लुटेरा और अपराधी घोषित करना कहां तक उचित है. सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संयोजक भागवत शर्मा ने बताया कि मधेपुरा सांसद पप्पू यादव अपनी सस्ती राजनीति और सस्ती लोकप्रियता बढ़ाने और मीडिया में बने रहने के लिए निर्दोष चिकित्सकों को बेवजह परेशान करते हैं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि पप्पू यादव सर्टिफिकेट बांटने वाले होते कौन हैं.

भागवत शर्मा ने कहा कि अगर किसी हॉस्पिटल के द्वारा गरीब लाचार मरीजों का शोषण किया जा रहा है तो उसके लिए कोर्ट है, कानून है और संवैधानिक संस्थाएं ऐसे मामलों को बेहतर तरीके से देख सकती हैं. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ किसी भी हॉस्पिटल में जाकर धरने पर बैठ जाते हैं और उनके समर्थक उनकी मौजूदगी में ही उस हॉस्पिटल में तोड़ फोड़ और उत्पात मचाने लगते हैं. उन्होंने कहा कि पप्पू समर्थकों की गुंडागर्दी पर लगाम लगनी चाहिए. भागवत शर्मा ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो पूरे के पूरे चिकित्सक समाज की छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं. पप्पू यादव उनके खिलाफ मोर्चा खोलें ना कि निर्दोष और शरीफ चिकित्सकों को वेवजह परेशान करें. उन्होंने प्रशासन ने इन गतिविधियों पर लगाम लगाने की मांग की ताकि चिकित्सक बिरादरी भयमुक्त होकर काम कर सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here