प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, फीस को लेकर सुर्खियां बटोर चुकीं हैं ये अभिनेत्र‍ियां

    0
    103

    देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. प्रियंका अब एक इंटरनेशनल स्‍टार बन चुकी हैं. अभी भी वे देश से बाहर हैं और अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. अब प्रियंका ने अपनी फीस की डिमांड से सबको हैरान कर दिया है. दरअसल प्रियंका को 19 दिसंबर को होनेवाले जी सिने अवार्ड में परफॉर्म करने के लिए अप्रोच किया गया है और प्रियंका ने ऑर्गनाइजर्स से 5 मिनट के 4-5 करोड़ फीस की मांग की है. यानी 1 मिनट के एक करोड़ रुपये. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका को हर कोई अवार्ड शो में देखना पसंद करता है. ऐसे में प्रियंका वीकेंड पर भारत आकर अपनी रिहर्सल करनेवाली हैं. इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा कई अवार्ड फंक्‍शन में धमाल मचा चुकी हैं.

    प्रियंका चोपड़ा की तरह भारी फीस की डिमांड भले की पहले किसी अभिनेत्री ने न की हो, लेकिन अपनी फीस को लेकर कई अभिनेत्र‍ियां सुर्खियां बटोर चुकी हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत तक जब कई ऐसी एक्‍ट्रेसेस है जिनकी बढ़ती डिमांड और फीस ने लोगों को हैरान किया.

    डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में सबसे ज्‍यादा मेहताना पाने वाली अभिनेत्री बनने के बाद अपनी फीस में जबरदस्‍त बढ़ोतरी की थी. पिछले दिनों खबरें थी कि उन्‍होंने फिल्‍म ‘पद्मावती’ के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस ली है. इससे पहले भी उन्‍हें खान स्‍टार्स के साथ एक फिल्‍म ऑफर की गई थी जिसमें उन्‍होंने इतनी की फीस की मांग की थी. इसके बाद प्रोड्यूसर्स ने इसलिए अपने पैर वापस खींच लिये थे कि जब दो हीरोइनें होगी तो दूसरी की कितनी डिमांड होगी.

    पिछले दिनों खबरें थी कि बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जानेवाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फीस में इजाफा किया है. कंगना प्रति फिल्‍म निर्माताओं से 11 करोड़ रुपये चार्ज कर रही है. इस कारण निर्देशक राजीव मेनन को उनके दर से खाली हाथ लौटना पड़ा था. दरअसल राजीव उन्‍हें अपनी फिल्‍म में साइन करना चाहते थे और कंगना को फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट भी पसंद आ गई थी, लेकिन कंगना ने 11 करोड़ रुपये की मांग कर दी, जिसे देने में उन्‍होंने असमर्थता जताई थी.

    रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन पिछले दिनों खबरें थी कि टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा को इस शो में शामिल होने के लिए 2 करोड़ का ऑफर दिया गया था. हालांकि निया ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा था. फिलहाल इस शो में निया शामिल नहीं है.

    काफी सालों बाद काजोल ने साल 2015 में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ कमबैक किया था. फिल्‍म में काजोल के अपोजिट शाहरुख़ खान भी नजर आये थे. सूत्र के अनुसार काजोल एक फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए लेती हैं जो कि कैटरीना और करीना कपूर जैसी हीरोइनों की फीस के बराबर है. लेकिन सूत्रों की मानें तो अब काजोल ने अपनी विज्ञापन फीस में भी एक करोड़ रुपए का इजाफा कर दिया है.

    जैकलीन फर्नांडीज का करियर अच्‍छे दौर से गुजर रहा है. पिछले साल खबरें थी कि टीवी डांस रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के लिये जैकलीन प्रति एपिसोड एक करोड़ रुपये ले रही हैं. इस शो में उन्‍होंने फिल्मकार करण जौहर और कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े के साथ जज की कुर्सी संभाली थी.

    ‘बिग बॉस 9’ की कंटेस्‍टेंट रिमी सेन ने इस रियेलिटी शो में आने के लिए 2 करोड़ रुपये की फीस ली थी. वे शो के 7वें हफ्ते रिमी सेन घर से इविक्ट हो गई थीं. खबरों की मानें तो घर में बने रहने के लिए हर हफ्ते उन्हें 5 लाख दिए जाते थे. इस हिसाब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि 7 हफ्तों में बाहर हुईं रिमी को 35 लाख दिये गये थे. इस राशि में साइनिंग अमाउंट जोड़ दिए जाएं तो रिमी 2 करोड़ 35 लाख लेकर घर से बाहर हुई थीं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here