भाजपा के मिशन 150 पर सुब्रमण्यन स्वामी ने उठाया सवाल, कहा – हास्यस्पद

0
167

नयी दिल्ली : गुजरात विधानसभा में भाजपा फिर बहुमत हासिल करती दिख रही है, लेकिन चुनाव परिणाम के रूझान में वह सामान्य बहुमत हासिल करती दिख रही है. हालांकि मतगणना से पूर्व भाजपा के बड़े नेता 150 या उससे अधिक सीटें जीतने की बात कह रहे थे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी मिशन 150 का लक्ष्य रखा था. इस पर टिप्पणी करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी नेे कहा है कि 150 सीटों की बात करना हास्यस्पद है. उन्होंने कहा कि मैं पहले से मान कर चल रहा था कि हम 105 सीटें हासिल करेंगे. सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि अगर हम राम मंदिर के मुद्दे पर फोकस करते तो हमारी सीटें 120 तक हो सकती थीं.

स्वामी ने संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि यह अच्छी बात है कि गुजरात व हिमाचल प्रदेश दोनों जगह हमारी सरकार बन नही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने राम मंदिर के बारे में जो दलील दीं उससे कांग्रेस को नुकसान हुआ. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राम मंदिर जाने का नाटक कर रहे थे.

सुब्रमण्यन स्वामी की टिप्पणी व सुझाव पर भाजपा के प्रवक्ता सुंधांशु त्रिपाठी ने कहा है कि यह उनके निजी विचार हैं. उन्होंने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि हमारा फोकस विकास था और विकास के मुद्दे को लेकर ही चुनाव में गये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here