विपक्ष का दावा- चुनाव परिणाम से भाजपा नेताओं के चेहरे पर शिकन

0
198

गुजरात व हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों पर भाजपा विरोधी दलों के नेताओं के बयान आने लगे हैं। आइए देखें, किसने क्‍या कहा।
पटना [जेएनएन]। गुजरात व हिमाचल प्रदेश में भाजपा की बढ़त को लेकर भाजपा विरोधी दलों के नेताओं की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि चुनाव परिणाम से भाजपा नेताओं के चेहरे पर शिकन आ गई है। उधर राजद नेता रामचंद्र पूर्वे ने दावा किया कि अब भाजपा की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई है। आइये डालते हैं एक नजर, किसने क्‍या कहा….

कौकब कादरी (बिहार कांग्रेस कार्यकारी अध्‍यक्ष): हिमाचल और गुजरात दोनों जगह भाजपा की जीत हुई है, लेकिन कांग्रेस का वोट बढ़ा है। पहले भाजपा सोचती थी कि रिंग में वह अकेले है। लेकिन ऐसी बात नहीं है। दोनों जगह कांग्रेस ने जोरदार टक्‍कर दी है। अब भाजपा को अगले लोकसभा चुनाव की चिंता सताने लगी है।

रामचंद्र पूर्वे (राजद नेता): गुजरात चुनाव में नरेंद्र मोदी ने 20 सभाएं की। बाबर, औरंगजेब और पाकिस्‍तान तक का नाम लिया। इसके बावजूद उसकी सीटें घटती दिख रही है। अमित शाह ने दावा किया था कि गुजरात में 150 से अधिक सीटें जीतेेंगे, कहां गया वो दावा? भाजपा की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here