Bigg Boss 11: इस सदस्‍य की दगाबाजी ने हितेन को भी चौंकाया

0
254

मुंबई: टीवी एक्‍टर हितेन तेजवानी ‘बिग बॉस 11′ से बाहर हो गये जो कि इस रिएलिटी टेलीविजन शो के वर्तमान सीजन की सबसे बडी हैरानियों में से एक है. नामिनेटेड प्रतिभागियों शिल्पा शिंदे, प्रियंक शर्मा, लव त्यागी और हितेन में से 43 वर्षीय हितेन शो से बाहर हो गये. हितेन ने कहा, यह (घर से बाहर होना) मेरे लिए सबसे बडी हैरानी के तौर पर आया. कुछ लोगों जैसे प्रियंक और लव की तुलना में मैं घर में रहने लायक था.

उन्‍होंने आगे कहा,’ मेरा मानना है कि मैं अन्य प्रतिभागियों के लिए एक खतरा था. मैं महसूस करता हूं कि लोग मजबूत प्रतिभागियों को बाहर करने के इंतजार में थे. हम 12वें सप्ताह में थे और अब खेल गंदा होगा. उन्होंने कहा, यदि मौका मिलता है तो मैं शो में फिर से वापस जाना चाहूंगा लेकिन मैं अपने दिमाग में बदले की भावना से नहीं जाऊंगा.

हितेन ने कहा,’ मुझे पता होगा कि मेरे पीछे कौन अच्छा था और कौन बुरा. मैं यही कहूंगा कि मैंने असली चेहरे देखे.’ रविवार रात वीकेंड के वार एपिसोड में घर से बाहर होने की प्रक्रिया थोडी अलग थी क्योंकि मेजबान सलमान खान ने नामिनेटेड प्रतिभागियों हितेन और प्रियंक को एक गुप्त कक्ष में प्रवेश करने और वहां इंतजार करने के लिए कहा.

वहीं बाकी बचे प्रतिभागियों विकास गुप्ता, अर्शी खान, हिना खान, आकाश डडलानी, लव त्यागी और पुनीश शर्मा को सर्वसम्मति से यह फैसला करना था कि घर से बाहर किसे किया जाना चाहिए. हितेन ने कहा, मेरा मानना है कि बहुसंख्यक ने प्रियंक को घर में रहने के लिए चुना. मेरा मानना है कि विकास, अर्शी और पुनीश ने मेरे पक्ष में मतदान किया. चौंकाने वाली बात है कि शिल्पा ने मुझे वोट नहीं किया.

दरअसल शुरुआत से ही शिल्‍पा, हितेन का साथ देती दिखीं थीं और कई मौकों पर हितेन ने भी शिल्‍पा को सपोर्ट किया था. ऐसे में प्रियांक को भी पूरा भरोसा था कि घरवाले हितेन को ही बचायेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. खुद शो के होस्‍ट सलमान खान भी हितेन के बेघर होने से हैरान दिखे. उनके चेहरे से साफ झलक रहा था कि वो भी हितेन के जाने से खुश नहीं हैं. सलमान ने कहा कि आप बेहद सुलझे हुए इंसान हैं और बिग बॉस को आपके जैसे इंसान की जरुरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here