कॉमेडियन भारती बोलीं- सरनेम नहीं हटाऊंगी, हर्ष को भी नहीं कोई दिक्कत

0
233

भारती और हर्ष रविवार (3 नवंबर) की शाम शादी के बंधन में बंध गए थे। गोवा में हुई शादी की तस्‍वीरों में हर्ष और भारती पारंपरिक रीति-रिवाजों के बीच सात फेरे लिए।

कॉमेडियन भारती बोलीं- सरनेम नहीं हटाऊंगी, हर्ष को भी नहीं कोई दिक्कत
X
भारती का कहना है कि वह अपना सरनेम नहीं बदलेंगी।
सदियों से ये रीति चली आ रही है कि शादी के बाद लड़की को अपना सरनेम बदलना पड़ता है। लेकिन ये खयालात अब पुराने हो चले हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को क्रिकेटर रोहित शर्मा ने शादी की मुबारकबाद देते हुए अपना सरनेम न बदले की सलाह दी थी। इससे पहले कॉमेडेयन क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की भी शादी हुई। भारती भ इस बारे में यही कहती हैं कि वह शादी के बाद अपना सरनेम नहीं बदलेंगी। वहीं इस फैसले से उनके पति यानी हर्ष लिंबाचिया को भी कोई दिक्कत नहीं है। एनबीटी की छपी रिपोर्ट के अनुसार, भारती कहती हैं कि उन्होंने अपना सरनेम नहीं बदला है।

भारती कहती हैं, ‘ शादी के बाद मैंने अपना सरनेम नहीं बदला है, शादी के बाद मैं भारती सिंह लिंबाचिया हो गई हूं। मेरे नाम के साथ अपना सरनेम न हटाने से मेरे पति को कई दिक्कत नहीं है। वह बहुत कूल है। हर्ष कहता है कि सरनेम लगाना है तो लगा नहीं लगाना तो मत लगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता शादी तो हो ही गई ना।’ भारती आगे कहती हैं, ‘माता-पिता ने इतने साल पाला-पोसा, बड़ा किया। शादी के बाद उनका सरनेम छोड़ दो? आज लोग काफी फ्री माइंडे के हो चुके हैं। लड़कों को अब इन बातों से फर्क नहीं पड़ता।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here