पटना की सड़कों पर मटरगश्‍ती करता दिखा शेर, जानिए इस वायरल वीडियो का सच

0
148

पटना की सड़कों पर एक शेर की मटरगश्‍ती का वीडियो वायरल हो गया। बाद में चिडि़याघर प्रशासन ने बताया कि उसके सभी शेर पिंजरों में हैं। पुलिस ने वायरल वीडियो को अफवाह बताया।
पटना [जेएनएन]। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के कारण सोमवार की शाम अफरा-तफरी मच गई। खबर फैली कि पटना के संजय गांधी जैविक उद्यान (पटना जू) से एक शेर भागकर सड़कों पर घूम रहा है। वीडियो के साथ लोगों को सावधान करता मैसेज भी दिया गया था। देखते-देखते मैसेज व वीडियो वायरल हो गए। जिसे भी जानकारी मिली, परेशान हो गया। बाद में चिडि़याघर प्रशासन ने शेरों की गिनती कर इसे अफवाह बताया।

साेमवार की शाम को सोशल मीडिया पर शेर के भागने का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो की जानकारी जू प्रशासन, जिला प्रशासन व पुलिस तक भी पहुंची। सभी ने अपने स्‍तर से इसकी तहकीकात की। इस बीच यह मैसेज भी फैला कि जू प्रशासन शेर को पकड़ने में लगा है, जब तक व‍ह पकड़ा नहीं जाता, सतर्क रहें।

जानकारी मिलने पर जू प्रशासन ने देर रात बाघों व शेरों की गिनती की। फिर रेंज अफसर केके हिमांशु ने वायरल वीडियो को अफवाह बताते हुए कहा कि पटना जू के सभी बाघ व शेर अपने पिंजरों में ही हैं। पुलिस ने भी लोगों से अफवाह पर ध्‍यान नहीं देने की अपील की। बताया गया कि वीडियो में जैसी सड़क पर शेर को चलते दिखाया गया है, वैसी सड़क पटना में नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here