Bigg Boss 11: घर में हुआ कुछ ऐसा, हिना को छोड़ सभी सदस्‍य नॉमिनेट

0
249

बिग बॉस के घर में हितेन के जाने के बाद सभी सदस्‍यों के बीच कोल्‍ड वॉर फिर से शुरू हो गई. इसका असर सोमवार को नॉमिनेशन प्रक्रिया के दिन भी दिखा. हुआ यूं कि सभी सदस्‍य घर में मौजूद कैमरे को भूल आपस में नॉमिनेशन की बातें कोड वर्ड्स में करने लगे. बिग बॉस को यह बात बिल्कुल रास नहीं आती है.

हालांकि हिना खान इस पूरी बातचीत से अलग रहती हैं, जिसका फायदा उन्‍हें मिलता है. थोड़ी ही देर में बिग बॉस अनाउसमेंट करते हैं कि 12वें सप्ताह में सभी को नॉमिनेशन के लिए प्लानिंग करते हुए देखा गया है इसलिए घर के 7 सदस्यों को खुद बिग बॉस नॉमीनेट करते हैं. केवल हिना खान सुरक्षित होती हैं.

इस बात को सुनकर घर के सभी सदस्य चौंक जाते हैं. वहीं बीते एपिसोड में सभी को चौंकाते हुए हितेन को घर से बेघर होना पड़ा था जिसकी वजह शिल्पा शिंदे को माना जा रहा है. सभी को उम्मीद थी कि प्रियांक शर्मा घर से बाहर जाएंगे मगर शिल्पा ने प्रियांक का साथ दिया था.

शिल्पा ने किया खुलासा, बोलीं- पाक भी है ‘अंगूरी भाभी’ का दीवाना

इस सप्ताह ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन सा सदस्य घर से बाहर जाता है और कौन टॉप 5 में बने रहते हैं. बता दें इसके पहले बिग बॉस 11 से आखिरकार हितेन तेजवानी को बाहर होना पड़ा. घर वालों के बीच नॉमिनेट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए वोटिंग हुई, जिसमें चार वोट प्रियांक के पक्ष में थे और तीन वोट हितेन के. शिल्पा शिंदे ने खुलकर प्रियांक का साथ दिया. वोटिंग के बाद उन्होंने स्वीकारा की हितेन उनके लिए आगे खतरा बन सकते थे. वे डिप्लोमेट नहीं होना चाहतीं. इसलिए उन्होंने हितेन के खिलाफ वोट किया.

ये फैसला घर वालों की वोटिंग के आधार पर लिया गया. हितेन और प्रियांक में से जिसे कंटेस्टेंट बचाना चाहते हैं, उसका नाम सलमान के सामने बताया. घरवालों में तीन वोट हितेन को मिले और चार प्रियांक को. इस तरह प्रियांक बच गए और हितेन घर से बाहर हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here