जब सोनम कपूर को एली साब और एफेफ जेनिफेन के साथ बैठने का मिला मौका

0
141

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं खुद सोनम किसकी दीवानी हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा है कि उन्हें ‘प्रोजेक्ट रनवे’ शो के मध्यपूर्व संस्करण में फैशन-जगत का जाना-माना नाम एली साब, मॉडल एफेफ जेनिफेन और मिस्र की अभिनेत्री और गायिका यूसुरा के साथ बैठने का मौका मिला, जो उनके लिए सम्मान की बात है। सोनम ने कुछ वक्त पहले ही शो से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह निर्णायकों के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

उन्होंने लिखा, “एली साब, एफेफ जेनिफेन और यूसुरा के साथ बैठना क्या सम्मान की बात है। एमबीसी प्रोजेक्ट रनवे के अनुभव के लिए धन्यवाद। मुझे बताएं कि आप इस शो के बारे में क्या सोचते हैं। ‘एमई प्रोजेक्ट रनवे’ एली साब, एफेफ जेनिफेन और यूसुरा।” ‘नीरजा’ की अभिनेत्री के फैशन और उनके अंदाज को हमेशा सराहा जाता है।

अभिनय क्षेत्र में सोनम आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी कोयंबटूर निवासी अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने अपने गांव में महिलाओं के लिए सस्ती सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने का रास्ता निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here