शराब पार्टी मना रहे थे छात्र, डीजे की धुन पर किया हंगामा, कि पहुंच गई पुलिस

0
177

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र हॉस्टल में शराब की पार्टी मना रहे थे और उन्होंने पार्टी के दौरान शराब पीया और नशे में धुत होकर जमकर हंगामा मचाया। पुलिस ने छात्रों को गिरफ्तार कर लिया।
पटना । पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र में स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में बर्थ डे पार्टी के दौरान छात्रों ने शराब की पार्टी मनाई और देर रात तक नशे में झूमते हुए जमकर हंगामा मचाया। हॉस्टल में बर्थ डे पार्टी में शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पाटलिपुत्र थाने के सांईं मंदिर के पास स्थित बख्तियारपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रावास में मंगलवार की देर रात दो बजे तक सेकेंड ईयर के छात्र बर्थ-डे पार्टी में शराब पीकर डीजे पर डांस कर रहे थे। शोर-शराबा सुन इसका विरोध करने पर दूसरे छात्रों के साथ मारपीट की तो छात्रों ने पुलिस को फोन कर इसकी शिकायत कर दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे छह छात्रों को पकड़ कर थाने ले गयी। जांच के दौरान छात्र पंकज कुमार व सर्वेश समेत तीन को शराब के नशे में पाया गया।

पुलिस की मानें तो गिरफ्तार अनूप अपने दो दोस्तों के साथ बर्थ डे पार्टी कर रहा था। अनूप ने कहीं से शराब का इंतजाम किया था और देर रात तक हॉस्टल में दोस्तों के साथ शराब पार्टी मनाई। शराब के नशे में धुत होने के बाद छात्रों ने जमकर हंगामा मचाया।

इसके साथ ही अन्य तीन छात्रों को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया और फिर जमानतीय धारा होने के कारण थाने से जमानत देकर छोड़ दिया गया। पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने बताया कि शराब के नशे में मिले तीनों छात्रों के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ में उन लोगों ने यह जानकारी दी है कि उन्होंने किससे शराब ली थी? शराब तस्करों को भी पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here