Bigg Boss 11: प्रियांक का गेम नहीं समझ पा रहीं हिना

0
185

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि पुनीश और विकास आपस में बात करते हैं। पुनीश विकास से कहते हैं कि मैंने तुम्हे इस शो में कमाया है, मुझे अगर कुछ करना होगा तो तुम्हें बताकर करूंगा। अर्शी ने कहा कि तुम मुझसे अपसेट हो। विकास अर्शी से कहते हैं कि मैं अगर किसी से नाराज होऊंगा तो खुद ही बता दूंगा, तुम इस मामले में बीच में मत पड़ो। अर्शी कहती हैं कि मैंने ऐसा नहीं कहा और जो भी बाते हुईं, मजाक में हुईं। अर्शी विकास से सॉरी कहती हैं। अंदर आकर प्रियांक और विकास अर्शी को समझाते हैं कि तुम कुछ मत बोला करो। विकास कहते हैं कि मैं जानता हूं कि मुझे कैसे चीज हैंडल करनी हैं।

लव और हिना आपस में बात करते हैं। लव हिना से कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि मैं तुम्हारे प्यार में पागल हूं। तुम सब जानती हो उसके बाद भी तुम्हें ये कहने की जरूरत क्या थी कि मेरा बॉयफ्रेंड रॉकी है तो वह ऐसा क्यों कर रहा है। लव हिना से कहते हैं कि तुम्हें इसके लिए सॉरी कहना होगा। हिना कहती हैं कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है, तुम इस बात को बढ़ा रहे हो। हिना और लव के बीच इस मामले में बहस हो ताजी है। हिना लव से कहती हैं कि अगर तुमने अपना ईगो नहीं छोड़ा तो तुम अकेले पड़ जाओगे।

प्रियांक हिना को समझाते हैं कि अभी बात मत करो, बाहर सबके सामने सीन बन रहा है। हिना रोने लगती हैं। हिना लव से सॉरी कहती हैं कि लव कहते हैं कि मेरी गलती है, आई एम सॉरी। हिना कहती हैं कि लव मुझे तुमसे सॉरी नहीं चाहिए। मुझे तुमसे बात नहीं करनी। लव उठकर चले जाते हैं।

सुबह अर्शी आकाश से गुडमॉर्निंग कहती हैं लेकिन आकाश जवाब नहीं देते। अर्शी 4 बार गुडमॉर्निंग कहती हैं लेकिन आकाश अनसुना कर देते हैं। सुबह लव प्रियांक से गले मिलते हैं और सॉरी कहते हैं। शिल्पा और पुनीश बात करते हैं कि विकास के कहने पर दोनों की दोस्ती हुई है।

चूंकि आकाश को सात्विक जिंदगी जीने के लिए कहा गया था और उन्होंने ये नहीं माना। इसलिए घर वालों को लग्जरी बजट के लिए एक और मौका दिया गया। विकास बिग बॉस टास्क पड़ते हैं। गार्डन में एक मुर्गी है जो एक आवाज के साथ हर बार एक अंडा देगी। अंडे में किसी सदस्य की फोटो होगी। ये अंडा उस सद्सय की दावेदारी का प्रतीक होगा। उस घरवाले को अपना अंडा बचाना होगा। अगर अगली बार आवाज आने तक वह सदस्य अंडा नहीं बचा पाया तो वह दावेदारी से बाहर हो जाएगा। शिल्पा को इस कार्य का संचालक बनाया गया है। लग्जरी बजट के लिए 4 अंडे पानी में जाने चाहिए।

लव हिना से सॉरी कहते हैं औैर उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं। हिना इंग्लिश में लव को समझाती हैं तभी बिग बॉस की आवाज आती है हिना हिंदी में बात करिए। हिना कहती हैं, या…वटऐवर…बिग बॉस हिना को डांटते हैं और कहते हैं कि हिना आप बहुत रूड हैं। सबसे पहले पुनीश का अंडा बाहर आता है। पुनीश सबको मना लेते हैं लेकिन आकाश आते हैं और उनका अंडा उठाकर पानी में फेंक देते हैं।

अगला अंडा हिना का बाहर आता है। हिना मुर्गी के नीचे बैठ जाती हैं और कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि मैं दावेदारी में आऊं। हिना का साथ सब लोग देते हैं और उनका अंडा बचा लेते हैं। शिल्पा हिना से आकर कहती हैं कि मैं विकास का अंडा खींच लूंगी। विकास देखते हैं कि प्रियांक और लव हिना का अंडा बचा रहे हैं और शिल्पा भी उनके खिलाफ हैं तो वह हिना का अंडा खींचने की कोशिश करते हैं। अगली बार आवाज आने तक अंडा मुर्गी के नीचे था इसलिए हिना का अंडा शिल्पा दावेदारी में डाल देती हैं।

पुनीश कहते हैं कि मैं अर्शी का फेंक दूंगा। अर्शी प्रियांक से कहती हैं कि तुम शिल्पा को ये जताओ कि तुम उसके साथ हो और बाद में अंडा फेंक देना। शिल्पा और हिना अंडा छीनने की कोशिश करते हैं। शिल्पा विकास का हाथ खींचती हैं और हिना, प्रियांक और लव अंडा खींचते हैं। पुनीश और विकास अंडा बचाते हैं, अंडा टूट जाता है लेकिन अंडा पूल गिर मे जाता है

अर्शी हिना से कहती हैं कि तुम मुझसे बात मत करो, तुमने बहुत मारपीट की है। अर्शी कहती हैं कि आज मैं गंदा गेम खेलूंगी। पुनीश कहते हैं कि असली गेम तो मैंने खेला है। आज मैंने उसका अंडा बचाया, अब अर्शी उनका जीना हराम कर देगी। हिना लव से कहती हैं कि मुझे प्रियांक का गेम समझ नहीं आ रहा, वह हमारे साथ भी है और विकास के साथ भी है। लव कहते हैं कि प्रियांक हमारे साथ ही खड़ा रहेगा लेकिन उसे विकास की बात भी सुननी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here