रोहित शर्मा ने धोनी को बताया बेस्ट, लेकिन इस बात के लिए जताई चिंता

0
225

केएल राहुल की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद उन्होंने बड़े स्कोर की तरफ पहुंचाया और नाबाद लौटे. रोहित शर्मा ने भी धोनी की खूब तारीफ की है. उन्होने धोनी के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना बिलकुल सही बताया.
नई दिल्ली: धोनी को बेस्ट फिनिशर कहा जाता है. जब भी टीम प्रेशर में होती है तो धोनी टीम को जीत की कगार पर पहुंचा देते हैं. कल के मैच में भी यही हुआ. जब धोनी को नंबर-4 पर उतारा गया तो उन्होंने शानदार परफॉर्म किया. उन्होंने ऐसे वक्त 39 रनों की पारी खेली जब टीम इंडिया को बड़े स्कोर की जरूरत थी. केएल राहुल की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद उन्होंने बड़े स्कोर की तरफ पहुंचाया और नाबाद लौटे. रोहित शर्मा ने भी धोनी की खूब तारीफ की है. उन्होने धोनी के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना बिलकुल सही बताया.

IND VS SL: महेंद्र सिंह धोनी का ‘मास्टर माइंड’…और लग गई लंकाई बल्लेबाजों की लाइन

हित ने मैच के बाद कहा, “उन्हें वनडे में ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था, लेकिन उन्होंने बताया है कि क्लास स्थिर होती है. हमें उनसे काफी उम्मीदें हैं और नंबर-4 उनके लिए सही स्थान है. उन्होंने कई मैच खेले और जिताएं हैं. इसलिए इस प्रारूप में आगे जाने के लिए हमें लगता है कि उनके लिए यह स्थान सही है.”

बड़ा उलटफेर ! शाहरुख खान की छुट्टी…अब विराट कोहली हैं यहां के नए ‘बादशाह’

उन्होंने ये भी कहा कि धोनी लंबे समय से प्रेशर के साथ खेल रहे हैं. लेकिन अब हम चाहते हैं ये जिम्मेदारी कोई और उठाए और वो स्वतंत्र होकर खेलें. बता दें, धोनी ने यहां बराबती स्टेडियम में खेले गए मैच में श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 39 रनों का पारी खेल टीम को 180 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर प्रदान किया था. भारत ने इस मैच में 93 रनों से जीत दर्ज की. धोनी ने 22 गेंदों में 39 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने मनीष पांडे (32 नाबाद) के साथ चौथे विकेट के लिए 68 रनों की पारी खेली.

क्रिकेट में दिल्‍ली टीम की एक और बड़ी सफलता, मुंबई को हराकर इस ट्रॉफी पर जमाया कब्‍जा

गेंदबाजों ने श्रीलंका को 87 रन पर समेटा
भारत के लिए पहला ओवर हार्दिक पंड्या ने फेंका जिसमें 11 रन बने. इसमें ओवरथ्रो के जरिये मिले चार रन भी शामिल थे. पारी के दूसरे ओवर में जयदेव उनादकट टीम के लिए पहली कामयाबी लेकर आए. उन्‍होंने निरोशन डिकवेला (13 रन) को राहुल के हाथों कैच करा दिया. उनादकट का यह टी20 का पहला विकेट था.

पारी के चौथे ओवर में थरंगा को जीवनदान मिला जब उनादकट की गेंद पर धोनी कैच नहीं लपक सके. पारी के 5वें ओवर में युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी के लिए लाया गया. इस ओवर में थरंगा (23 रन, 16 गेंद, एक चौका, दो छक्‍के) ने दूसरी गेंद पर चौका और फिर छक्‍का लगा दिया लेकिन ओवर की पांचवीं गेंद पर चहल ने उन्‍हें धोनी से कैच कराते हुए हिसाब बराबर कर दिया. पांच ओवर के बाद स्‍कोर दो विकेट पर 39 रन था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here