गाजियाबाद: लव जिहाद के नाम पर विवाह रोकने पहुंचे हिंदूवादी संगठनों का बवाल, लाठीचार्ज

0
166

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लव जिहाद का आरोप लगा हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने एक शादी समारोह में बवाल किया. बवाल इतना ज्यादा बढ़ा कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. बवाल को बढ़ाने में एक BJP नेता का भी हाथ सामने आया है.

दरअसल परिवार वालों की सहमति से एक धर्म की युवती की शादी दूसरे धर्म के युवक से हो रही थी. स्थिति की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस को पहले से ही सूचित कर दिया गया था. शुरुआत में हिंदू संगठन के लोगों ने बवाल किया तो पुलिस बल ने उन्हें समझा बुझा कर वापस भेज दिया.

लेकिन थोड़ी ही देर बाद BJP के महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा कई BJP नेताओं के साथ वहां पहुंचे और हंगामा करने लगे. हंगामा इतना बढ़ा कि पुलिस ने लाठीचार्ज कर हुड़दंगियों को वहां से भगाया. वारदात गाजियाबाद के राजनगर इलाके की है.

शादी समारोह खुशनुमा माहौल में चल रहा था, तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. दुल्हन पेशे से डॉक्टर है, जिसकी शादी दूसरे धर्म के युवक से हो रही थी. युवक भी पेशे से डॉक्टर है. लेकिन अंतर-धार्मिक विवाह को लव जिहाद का नाम दे हिंदूवादी संगठनों के लोग इस विवाह का विरोध करने लगे. पुलिस ने लाठीचार्ज कर हुड़दंगियों को वहां से भगाया और भारी पुलिस बल की मौजूदगी में विवाह संपन्न हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here