स्वैग के साथ संगिनियों ने किया क्रिसमस का स्वागत

0
257

पटना । घड़ी ने जैसे ही तीन बजने का इशारा किया। कुर्जी के गंगा रिसॉर्ट में जैसे सब पर मस्ती सवार हो गई। ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ गीत पर खूब ठुमके लगे। बच्चों ने सांता क्लॉज के हाथों से मिली टॉफिया खाई तो बड़ों ने स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लिया। ये जश्न था जागरण संगिनी क्लब की ओर से आयोजित क्रिसमस कार्निवाल का।

कार्यक्रम की शुरुआत संगिनी क्लब की अध्यक्ष डॉ. मोनी त्रिपाठी ने गुब्बारा उड़ाकर किया। उन्होंने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि 2017 अब जाने के कगार पर है, इसलिए इसको खुशी-खुशी विदा किया जाए और 2018 का स्वागत भी उतने ही उत्साह और उमंग के साथ किया जाए। मौके पर संगिनी क्लब की कार्यकारिणी सदस्य, विभिन्न इलाकों की उपाध्यक्ष, संयोजक और सदस्य मौजूद थीं।

डीजे के साथ हुई जमकर मस्ती

क्रिसमस कार्निवाल में संगिनी की सदस्यों ने डीजे के साथ जमकर मस्ती की। नए और पुराने गानों की धुन पर संगिनियों ने खूब ठुमके लगाए। बड़ों के साथ बच्चों ने भी डांस का पूरा मजा लिया।

ंिरग डांस से निशानेबाजी तक

मिक्की माउस से लेकर ¨रग डांस और निशानेबाजी से लेकर म्यूजिकल चेयर तक कई सारे गेम का लोगों ने लुत्फ उठाया। हर गेम के विजेता को इनाम भी दिया गया। क्रिसमस कार्निवास में यूं तो कई सारे मनोरंजक गेम थे लेकिन महिलाओं को सबसे पसंदीदा हाउजी रहा। कई सारे इनाम भी अपने नाम किए।

लाल-सफेद कपड़ों में सेल्फी

क्रिसमस कार्निवाल के लिए महिलाएं लाल और सफेद रंग के कपड़ों में पहुंचीं थीं। कार्निवाल के दौरान सभी ने खूब सेल्फी ली। कार्यक्रम को सफल बनाने में वेन्यू पार्टनर गंगा रिसोर्ट के साथ फलेबिया फ्रेश (हर्बल प्रोडक्ट), अनुत्रा, यामिनी ग‌र्ल्स हॉस्टल ने भी अपना सहयोग दिया।

——————————–

लकी ड्रॉ विजेता

प्रथम पुरस्कार – मीरा सिंह

द्वितीय पुरस्कार – शाश्वत सिंह

तृतीय पुरस्कार – नीलम छाबड़ा

सांत्वना पुरस्कार – अनीता कुमारी, रश्मि सिद्दीकी, ललिता चौधरी, सुजाता सोनी, मीनाक्षी कुमारी।

इन्होंने भी जीता खिताब

बेस्ट ड्रेस – लता शरण, विभा चरण पहाड़ी, डॉ. प्रियंका, पारूल कोठारी

नॉन स्टॉप डांस – श्रुति आर्या

सिंगिंग – देवला

बेस्ट अभिनय – लता और संध्या अग्रवाल

म्यूजिकल चेयर

प्रथम : अंजु कुमारी

द्वितीय : मितुल चौबे

तृतीय : चंचला सिन्हा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here