Box Office पर टाइगर की धुआंधार कमाई, बनी साल की सबसे बड़ी ओपनर

0
266

इस साल ‘ट्यूबलाइट’ से दर्शकों को निराश करने वाले सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने क्रिटिक्स और दर्शकों का दिल जीत लिया है. फ्लॉप फिल्म के बाद फैन्स के लिए सलमान की फिल्म बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट की तरह ही है. बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही उम्दा कलेक्शन का आगाज हुआ है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया की कुवैत में बैन के बावजूद दुनियाभर में फिल्म का अच्छा बिजनेस हो रहा है . फिल्म ने ओपनिंग डे पर 33.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फ्लॉप ट्यूबलाइट के बाद ‘टाइगर’ सलमान की धमाकेदार वापसी

साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी

5 साल बाद भी टाइगर का क्रेज दर्शकों के दिलों में कम नहीं हुआ है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर करीब 40 करोड़ के ओपनिंग डे प्रीडिक्शन का आंकड़ा तो फिल्म नहीं छू पाएगी लेकिन पहले दिन फिल्म ने 33.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह पहले ही दिन से टाइगर जिंदा है ने साल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. ये फिल्म साल 2017 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. मल्टीप्लेक्स से फिल्म के शोज को लेकर अच्छी रिपोर्ट्स आ रही हैं.

साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी इस फिल्म ने इस साल की कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि इस साल रिलीज हुई बाहुबली 2 की ओपनिंग कलेक्शन (करीब 41 करोड़ रु हिंदी में) का रिकॉर्ड कोई फिल्म अब तक नहीं तोड़ पाई है, लेकिन ये फिल्म डब्ड फिल्म थी. साल की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर का रिकॉर्ड फिल्म गोलमाल अगेन के नाम रहा था इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 30.14 करोड़ था. लेकिन अब टाइगर जिंदा है ने गोलमाल अगेन का ये रिकॉर्ड तो तोड़ ही दिया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए साल की बड़ी ओपनर्स की कमाई भी शेयर की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here