कांग्रेस का बड़ा फैसला, मुसीबत की घड़ी में लालू के साथ खड़ी रहेगी पार्टी

0
259

लालू यादव को चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी ने बड़ा फैसला करते हुए कहा है कि मुसीबत की इस घड़ी में पार्टी लालू के साथ खड़ी रहेगी।

पटना । चारा घोटाले के एक मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद को दोषी करार दिए जाने के बाद से बिहार की सियासत गर्म हो गई है। लालू प्रसाद के पक्ष और विपक्ष में लोग लामबंद हो रहे हैं। ऐसे में बिहार कांग्रेस ने साफ किया है कि वह लालू प्रसाद और राजद पर आई मुसीबत में उनके साथ है।

कांग्रेस ने कहा कि बिहार और देश को भाजपा मुक्त बनाने की जो लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है उसमें राजद प्रमुख कांग्रेस के प्रमुख सहयोगी हैं।

बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने रविवार को कहा कि राजद प्रमुख हमेशा से साम्प्रदायिक शक्तियों के खिलाफ रहे हैं और कांग्रेस की भी यही नीति और सिद्धांत रहा है। कांग्रेस-राजद पिछले कई सालों से भगवाकरण के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं।

बिहार में इसी भगवाकरण को रोकने के लिए कांग्रेस-राजद और जदयू ने महागठबंधन बनाया था। जिसके परिणाम भी निकले, लेकिन बाद में महागठबंधन में शामिल नीतीश कुमार कुमारी भाजपा के हमराही बन गए।

जिसके बाद से बिहार में भी भगवाकरण के लिए जोर लगाया जा रहा है। कांग्रेस राजद के साथ खड़ी और इन दोनों के सहयोग से भगवाकरण के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

कादरी ने कहा लालू प्रसाद को चारा घोटाले में आरोपी मानकर जेल भेजा गया है। लेकिन कांग्रेस को पूरा भरोसा है कि उन्हें ऊपरी अदालत से न्याय मिलेगा। कादरी ने कहा कांग्रेस वैसी राजनीतिक पार्टी नहीं जो सत्ता के लिए साथ छोड़ दे। कांग्रेस कल भी लालू प्रसाद के साथ थी और आने वाले समय में भी हमारा साथ रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here