लालू के जेल जाने के बाद हुई राजद की अहम बैठक, लगे लालू-राबड़ी जिंदाबाद के नारे

0
184

लालू के जेल जाने के बाद आज पहली बार राबड़ी आवास पर राजद की अहम बैठक हुई जिसका नेतृत्व तेजस्वी यादव ने किया। बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई।

पटना । राजद सुप्रीमो को चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद रांची के बिरसा मुंडा जेल भेजा गया है और उनके जेल जाने के बाद तेजस्वी यादव कल रांची से लौटकर आ गए हैं। तेजस्वी के पटना लौटने के बाद आज दोपहर को राबड़ी आवास पर राजद की अहम बैठक बुलाई गई जिसका नेतृत्व तेजस्वी यादव ने किया।

मिली जानकारी के मुताबिक इस बैठक में राजद के वरिष्ठ नेताओं जगदानंद सिंह, रामचंद्र पूर्वे, अब्दुल बारी सिद्दीकी सहित कई नेता मौजूद थे। पार्टी राजद अध्यक्ष लालू यादव की अनुपस्थिति के बाद अपनी आगे की रणनीति तैयार की जा रही है। पार्टी के अध्यक्ष के जेल जाने के बाद यह पहली अहम बैठक थी जिसमें पार्टी के कई नेताओं ने भाग लिया।

बैठक के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि राजद और मजबूत हुई है और हमारे नेता को जिस तरह फंसाया गया है, अब जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि अगली बैठक जनवरी में होगी। बैठक के बाद राबड़ी आवास के बाहर लालू-राबड़ी जिंदाबाद, तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

राजद के पास पार्टी नेताओं को एकजुट रखना अभी सबसे बड़ी चुनौती है और तेजस्वी का नेतृत्व भी वरिष्ठ नेताओं को स्वीकार है या नहीं, यह जानना भी जरूरी है। उधर, कल जेल में पार्टी नेता भोला यादव ने लालू से मुलाकात की थी और उनका हाल-चाल जाना था।

उनके साथ ही झारखंड की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने भी लालू यादव से मुलाकात की थी। उन्होंने लालू से मुलाकात के बाद बताया था कि लालू यादव ठीक हैं और उन्होंने शांति बनाए रखने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here