हिमाचल प्रदेश के सीएम के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

0
152

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब कल हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गांधीनगर में गुजरात के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में शामिल थे। अब उनका कल हिमाचल प्रदेश के सीएम में शपथ ग्रहण में भी जाने का कार्यक्रम बन गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब कल हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। आज शाम को गांधीनगर से लौटने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात में हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना होंगे।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा उनका मंत्रिमंडल कल शिमला में शपथ लेगा। जयराम ठाकुर तथा उनके मंत्रियों को कल हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देव व्रत शपथ दिलाएंगे। भाजपा विधायक दल की बैठक में जयराम ठाकुर के नाम पर सर्वसम्मति बनने के बाद पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल आचार्य देव व्रत से मिलकर हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाने का दावा पेश किया।

मेरठ में डॉक्टर्स के फंक्शन में एंबुलेंस में लाई गई शराब, रशियन डांसर थिरकीं

जयराम ठाकुर के साथ केंद्रीय पर्यवेक्षक दल में शामिल रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल समेत कई वरिष्ठ नेताओं का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला।

मेरठ में डिप्टी सीएमओ ढाई लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

इससे पहले आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गांधीनगर में विजय रूपाणी के मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण में शामिल होने गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here