कामयाबी की राह पर यूं ही बढ़ना है सलमान तो इन 5 चीजों से रहो दूर

0
177

नई दिल्ली: आज सलमान खान 52 साल के हो गए हैं. लेकिन उनके तेवर पहले जैसे ही बरकरार हैं. फिर इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. बात फिल्मों की हो या फैशन की, स्टाइल या ट्रेंड सेटिंग की, विवाद हो या सोशल वर्क, फिल्म हो या टीवी हर मामले में सलमान अव्वल हैं. हालांकि सलमान ने अपने करियर में कई विवादों को भी हवा दी है, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा है. सलमान के जन्मदिन के मौके पर हम उन्हें 5 सलाह देना चाहते हैं, जिससे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को नई दिशा मिलेगी. बेशक सलमान को इसकी जरूरत नहीं है, लेकिन भाईजान के फैन होने के नाते इतना तो बनता है बॉस…नई दिल्ली: आज सलमान खान 52 साल के हो गए हैं. लेकिन उनके तेवर पहले जैसे ही बरकरार हैं. फिर इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. बात फिल्मों की हो या फैशन की, स्टाइल या ट्रेंड सेटिंग की, विवाद हो या सोशल वर्क, फिल्म हो या टीवी हर मामले में सलमान अव्वल हैं. हालांकि सलमान ने अपने करियर में कई विवादों को भी हवा दी है, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा है. सलमान के जन्मदिन के मौके पर हम उन्हें 5 सलाह देना चाहते हैं, जिससे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को नई दिशा मिलेगी. बेशक सलमान को इसकी जरूरत नहीं है, लेकिन भाईजान के फैन होने के नाते इतना तो बनता है बॉस…परदेसियों से न अंखियां मिलाना
सलमान खान की लव-लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. खासकर विदेशी एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर ने खूब चर्चा बटोरी. हालांकि, इसमें से किसी के साथ सलमान का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया. बात सोमी अली की हो या फिर कैटरीना कैफ की. सलमान विदेशी लड़कियों के प्यार में पड़े और उनका दिल टूटा. खैर इन दिनों सलमान कथित तौर पर रोमानिया की रहने वाली यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर साथ दिखते हैं, लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची है.

कामयाबी सिर न चढ़ाएं
सलमान खान आज सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड बन चुके हैं. उनके पास फिल्मों, ऐड और बिजनेस की कोई कमी नहीं है. सलमान की एक झलक पाने के लिए फैन्स थिएटर तक दौड़े-दौड़े चले आते हैं. ऐसे में उनको दर्शकों की पसंद का खास ख्याल रखना चाहिए. पिछले कुछ साल में जहां ‘बॉडीगार्ड’, ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘किक’, ‘सुल्तान’ जैसी मसालेदार सुपरहिट फिल्मों से उम्दा प्रदर्शन किया. वहीं ‘जय हो’ और ‘ट्यूबलाइट’ जैसी फिल्में देखने वाले दर्शकों की संख्या उम्मीद से कम रही. ऐसे में उन्हें असल जिंदगी और परदे दोनों जगह पर संयमित रहना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here