लालू से मिलना चाहते हैं शरद, जेल अधीक्षक ने कहा-अभी नहीं मिल सकते

0
110

शरद यादव ने होटवार के बिरसा मुंडा जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने की इच्छा जताई और जेल अधीक्षक से बात की। जेल अधीक्षक ने इंकार करते हए कहा-अ्भी नहीं मिल सकते।

पटना । जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने की इच्छा जताई। उन्होंने जेल अधीक्षक अशोक कुमार चौधरी से दूरभाष पर बातचीत की, लेकिन अधीक्षक ने उन्हें लालू से मिलाने से इन्कार कर दिया। शरद यादव ने दो जनवरी को मुलाकात के लिए समय मांगा तो अधीक्षक ने कहा कि यह संभव नहीं है।

अधीक्षक ने कहा कि एक जनवरी को सोमवार है और हफ्ते में सोमवार को ही लालू प्रसाद यादव से मिलने की अनुमति दी जा सकती है। वह भी उन तीन मुलाकातियों को, जिससे लालू मिलना चाहेंगे। इसके लिए लालू की सहमति पर मुलाकाती का कंप्यूटराइज्ड पर्चा भी कटवाना होगा।

फिलहाल, शरद यादव ने इस संदर्भ में अपनी कोई सहमति नहीं दी है। दूरभाष पर उन्होंने स्पष्ट नहीं किया कि वह एक जनवरी को मिलने के लिए तैयार हैं या नहीं। अधीक्षक अपनी बात पर अड़े रहे कि एक जनवरी (सोमवार) को ही वह मिलवाने में सक्षम हैं, दूसरे दिन वह असमर्थ हैं।

यह भी पढें: लालू के जेल जाने के बाद तेजस्वी ने दिखाया आक्रामक तेवर, जानिए क्या कहा

गौरतलब है कि सोमवार को राजद की झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, बिहार के पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी व विधायक भोला यादव सेंट्रल जेल होटवार में लालू प्रसाद से मिले थे। वहां लालू ने जेल में अपने समर्थकों को आने से मना किया था और कहा था कि सभी क्षेत्र में जाएं और पार्टी को मजबूत करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here