शादी के बाद अनुष्का के लिए एक और खुशखबरी, इसलिए चुनी गईं पर्सन ऑफ द ईयर

0
181

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए साल 2017 बहुत खास रहा। 11 दिसंबर को उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी रचाई और अब उन्होंने ‘पेटा-2017 परसन ऑफ द ईयर’ चुना गया है। अनुष्का वेजिटेरियन हैं और पशुओं पर उनके शानदार काम के लिये उन्हें ये सम्मान दिया गया है।

पीपुल्स फॉर दि एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल पेटा के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने बुधवार एक बयान में कहा, ‘अनुष्का शर्मा पशु अधिकारों की समर्थक हैं, जिनकी दयालुता और कार्य प्रशंसनीय हैं।’ पेटा ने अपने बयान में कहा कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया ट्विटर पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर बैन की मांग की है, जहां अक्सर लाचार घोड़ों को बगैर पर्याप्त आराम, भोजन या पानी दिए सभी मौसमों में यात्रियों को खींचने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।
PICS: विराट के साथ अनुष्का भी द. अफ्रीका रवाना, टीम बस में दोनों…
क्या आपने सुना! शादी के बाद युवराज ने अनुष्का को दिया नया नाम, फैन्स बोले- भाभी को…

आपको बता दें कि इससे पहले नेता डॉ. शशि थरूर, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर, और बॉलीवुड के हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडिस और कपिल शर्मा को पेटा के ‘पर्सन ठफ द ईयर’ पुरस्कार से दिया जा चुका है। इसके अलावा अनुष्का इस साल फोर्ब्स की टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय सेलेब्रिटीज की लिस्ट में भी शामिल हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here