ट्रक के नीचे घुस गई तेज गति से आ रही कार, टुकड़ों में हवा में तैरते दिखे शव

0
419

कार और ट्कर की भीषण में गोपालगंज के तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। टक्कर एेसी थी कि कार में सवार लोगो के परखच्चे उड़ गए और उनके शव हवा में तैरते दिखे।

गोपालगंज । गोपालगंज से दिल्ली जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना एेसी दर्दनाक घटी कि देखने वालों की रूह कांप गई। सड़क पर तेज गति से जा रही कार आगे जा रही ट्रक के नीचे घुस गई जिसे बाद में काटकर निकाला गया और कार में सवार लोगों के चिथड़े उड़ गए।

इस दुर्घटना में कार में सवार लछवार पंचायत के लछवार कथवली टोला निवासी दिलीप सिंह अपने परिवार के साथ दिल्ली जा रहे थे कि आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लिया और पीछे से आ रही कार मवेशी लदे ट्रक के नीचे घुस गई, कार में सवार लोगों के शरीर के चिथड़े हवा में तैरते हुए गिरे।

बताया जाता है कि मृतक 50 वर्षिय दिलीप सिंह दिल्ली के सीमापुरी में अपने परिवार के साथ रहते थे। वही पर उनका ट्रक का कारोबार था। वे 9 दिसंबर को अपने गांव लछवार अपने चचेरे भाई के श्राद्ध कार्यक्रम में अपनी पत्नी के साथ लछवार आये थे।

27 दिसंबर बुधवार की सुबह वे अपनी मां 70 वर्षीय लालमुनि देवी और पत्नी 45 वर्षीय विद्या देवी के साथ अपने निजी कार से दिल्ली जाने के लिए निकले थे। दिल्ली जाने के दौरान गुरुवार की देर शाम लगभग 9 बजे यूपी के बरेली में मवेशियों से लदी ट्रक में टक्कर हो गई। जिससे मौके पर ही तीनो की मौत हो गई।

मृतक दिलीप सिंह के मोबाइल से बरेली पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के बड़े पुत्र विकाश कुमार को मिली। विकाश ने घटना की जानकारी अपने घर दूरभाष से दी। घटना की जानकारी और एक साथ तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया।

वहीं परिजनो के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। मृतक के तीन पुत्र है जिसमे बड़े पुत्र 24 वर्षीय विकाश कुमार सी ए की तैयारी करता है जबकि मझला पुत्र 22 वर्षिय अपनी ट्रकों के कारोबार को देखता है वही तीसरे पुत्र 20 वर्षिय आकाश कुमार इंजिनीयरिंग का पढ़ाई करता है।

मौत की सूचना पर पूर्व मुखिया संदीप कुमार गिरी उर्फ़ मन्टू गिरी, बीजेपी के जिला मंत्री ओमप्रकाश राय भूट्टू , पूर्व सरपंच दूधनाथ चौधरी , उपमुखिया दिलीप सिंह,लक्ष्मण पर्वत ,रामायण सिंह, टुनटुन गिरी, जवाहर पर्वत आदि शोकाकुल परिजनों को संतावना देते देखे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here