JDU नेता का बड़ा बयान: RJD के कई विधायक हैं संपर्क में, राजद ने नकारा

0
88

राजद सुप्रीमो लालू यादव के चारा घोटाला मामले में जेल जाने के बाद जदयू नेता ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजद के कई नेता हमारे संपर्क में हैं, राजद ने कहा कि हसीन ख्वाब ना देखें।

पटना । जदयू नेता आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि राजद के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं और वो लालू यादव की सजा के एलान का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद जदयू के साथ आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि राजद के कई नेताओं की विचारधारा राजद से नहीं मिलती, इसीलिए उनमें छटपटाहट हो रही है।

उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए राजद के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि जदयू ये हसीन ख्वाब देखना बंद कर दे, हो सकता है ये उनकी पार्टी में ही हो जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा का गठबंधन टूटने के बाद जदयू की क्या हालत होगी? यह उन्हें अंदेशा ही नहीं है। इसबार टूटे कहां जाएंगे?

उन्होंने कहा कि लालू जी कोई पहली बार जेल नहीं गए हैं कि उनकी पार्टी में फूट पड़ेगी। राजद हमेशा मजबूत रही है और उसे लोगों ने देखा भी है, कब हमारी पार्टी टूटी है, बता दे कोई? राजद में सभी लालू जी हैं और कोई भी बड़ा या छोटा नहीं है।

जदयू नेता आरसीपी सिंह ने कहा था कि राजनीति संभावनाओं से भरी होती है और कुछ भी हो सकता है? जहां विचारधारा नहीं मिलते तो वहां बिखराव होता ही है। इसका जवाब देते हुए राजद नेता ने कहा कि हां संभावनाएं होती ही हैं, तो संभावनाएं सबके लिए होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here