बेटी त्रि‍शाला संग New Year पार्टी मनाते दिखे संजय दत्‍त, फोटोज़ वायरल

0
215

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त अपनी फैमिली संग दुबई में न्‍यू ईयर सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस सेलीब्रेशन में संजय दत्‍त के साथ उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त, बच्‍चे शाहरान और इकरा के अलावा बेटी त्रि‍शाला दत्‍त भी मौजूद थीं. इस परफेक्‍ट फैमिली फोटो को मान्‍यता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. त्र‍ि शाला ने भी अपने पापा संजय दत्‍त के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. त्रि‍शाला बेहद स्‍टाइलिश और बोल्‍ड हैं. वे अक्‍सर अपनी खूबसूरत फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कई बार वे अपने तसवीरों की वजह से सुर्खियों में आ चुकी हैं.

त्रि‍शाला, संजय दत्‍त की पहली पत्‍नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. शुरुआत में त्रि‍शाला और मान्‍यता में अच्‍छे संबंध नहीं थे, लेकिन अब सबकुछ ठीक है. अक्‍सर दोनों की स्‍पेशन बॉन्डिंग देखने को मिलती है. त्रिशाला बचपन से ही अपनी नाना-नानी के साथ अमेरिका में रही हैं. इसके बावजूद वह पिता संजय दत्त से काफी क्लोज़ हैं.

त्रिशाला भले ही न्यूयॉर्क में अपने पिता से दूर लॉ की प्रैक्टिस कर रही हैं, लेकिन बाप-बेटी एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं. कुछ महीनों पहले त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी. यह तस्वीर उनके बचपन की थी, जिसमें उन्हें पिता संजय दत्त ने अपनी गोद में ले रखा था.

पिछले दिनों में त्रिशाला ने अपना वजन घटाकर काफी मेकओवर किया है और अपने फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट करती रहती हैं. वह फैशन के मामले में भी काफी कॉन्शस रहती हैं. यह उनकी तस्वीरों से नजर आता है.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने हीरोइन बनने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन संजू बाबा ने बेटी की बात यह कहते हुए सिरे से खारिज कर दी कि दत्त खानदान की लड़कियां फिल्मों में काम नहीं करेंगी. संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त का हवाला देते हुए कहा कि यह परंपरा उन्होंने बनायी थी, जिसका निर्वहन वह भी करेंगे.

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में संजय ने कहा था, अगर त्रिशाला बॉलीवुड ज्वाइन करेगी, तो मैं उसकी टांगे तोड़ दूंगा. संजय बताते हैं कि उन्होंने त्रिशाला पर काफी इनवेस्ट किया है. उनके पास सेफ जॉब है. मैंने त्रिशाला पर काफी वक्त और एनर्जी लगायी है. वह अच्छे कॉलेज से पढ़ी है.
वह अपनी लाइफ में अच्छा कर रही है और एफबीआई के साथ काम कर चुकी हैं और अब लॉ कर रही हैं. बॉलीवुड में काम करने के लिए सबसे पहले अच्छी हिंदी जरूरी है, जो त्रिशाला के लिए मुश्किल होगी. फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ दिखने में ग्लैमरस लगती है, असल में यह बहुत मुश्किल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here