गिरिराज बोले- PAK के खिलाफ ट्रंप का ट्वीट पीएम मोदी की कूटनीतिक जीत

0
145

अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली 255 मिलियन डॉलर की सैन्य मदद पर रोक लगा दी है. अमेरिकी राष्ट्रपति का कहना है पाकिस्तान ने आतंक के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करते हुए मूर्ख बनाया और धोखा दिया है. पाकिस्तान के प्रति अमेरिका के सख्त रुख को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी की कूटनीतिक जीत बताई है. गिरिराज की मानें तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देनी चाहिए.

PAK का असली चेहरा दुनिया के सामने

गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की कोशिशों से दुनिया में आज पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया है. PAK का असली चेहरा दुनिया के सामने आ चुका है और इसीलिए अमेरिका ने भी फंडिंग बंद कर दी है. गिरिराज ने कहा कि अमेरिका ने ही नहीं बल्कि इजरायल और जापान ने भी पाकिस्तान को आतंकवादी देश कहा है, आने वाले दिनों में चीन भी यही कहेगा.

शशि थरूर ने बताया अच्छा कदम लेकिन…

गिरिराज के मुताबिक समय आने पर पीएम पाकिस्तान के खिलाफ और भी कदम उठाएंगे. गिरिराज ने उम्मीद जताई है कि पाकिस्तान आतंकवाद की खेती बंद कर देगा. वहीं PAK के खिलाफ ट्रंप के ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर का कहना है कि ये एक अच्छा कदम है, लेकिन बात कहना अपनी जगह है और एक्शन लेना अपनी जगह है.

स्वामी बोले- अपना फायदा देखते हैं ट्रंप

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति एक बिजनेसमैन हैं और वे अपना फायदा देखते हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिकी रुख भारत के लिए फायदे का सौदा है. स्वामी के मुताबिक आतंकवाद से लड़ाई के लिए भारत इजरायल और अमेरिका के साथ रहना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here