तेजस्‍वी का CM नीतीश पर तंज: आंख मूंद विश्वास नहीं करने की सीख दे गया 2017

0
175

लालू प्रसाद यादव के पुत्र व पूर्व डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने तंज कसा कि बीता साल किसी पर आंख बंद करके विश्वास नहीं करने की सीेख दे गया। उनका इशारा सीएम नीतीश कुमार की ओर था।

पटना । चारा घोटाले के एक मामले में दोषी करार दिए गए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची जेल में बंद हैं। उनके परिवार को उम्‍मीद है कि वे जल्‍दी ही बाहर आ जाएंगे। इस बाबत नववर्ष के पहले दिन उनके पुत्र व पूर्व डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीते साल उन्‍हें बहुत सारी सीख दे गया।
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व पूर्व डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने देशवासियों को नए साल की बधाई दी। कहा कि बीते साल काफी कुछ सीखने का मौका मिला। तेजस्वी ने कहा कि बीते साल वे सबसे युवा डिप्‍टी सीएम बनने का साथ-साथ बिहार में सबसे कम उम्र के विपक्ष के नेता भी बने।

तेजस्‍वी ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि बीते साल किसी पर भी आंख बंद कर विश्वास नहीं करने की सीख भी मिली। उनका इशारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर था। विदित हो कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़ भाजपा के साथ मिलकर राजग की सरकार बना ली थी।

तेजस्‍वी बोले, बीते साल मिली सीखों से नुकसान नहीं हुआ। आगे की चुनौतियों की बाबत पूछने पर कहा कि जब बिहार की जनता साथ है तो चुनौतियां कैसी। तेजस्‍वी ने समान विचारधारा वाली सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों से आगे की लड़ाई के लिए एकजुटता की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here