शाहरुख खान की फिल्म का नाम क्यों रखा गया ZERO?, आनंद एल राय ने किया खुलासा

0
20

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘जीरो’ का फर्स्ट लुक हाल ही में रिवील हुआ है। शाहरुख के इस फिल्म के टाइटल को लेकर कई लोगों के मन में सवाल है कि फिल्म को ‘जीरो’ नाम क्यों दिया गया। इसको लेकर फिल्म मेकर आनंद एल राय ने बताया कि आखिर फिल्म को ये टाइटल क्यों दिया गया। आनंद एल राय कहते, ‘हम ‘जीरो’ को सेलिब्रेट करना चाहते थे। हम लोगों के अंदर जो अधूरा है, उसे सेलिब्रेट करना चाहते थे। लोगों के पूरा होने में कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन अधूरेपन में एक खूबसूरती है। हम सब इंसान हैं और हम में जीरो है।’

आनंद एल राय कहते हैं, ‘हम अभी भी फिल्म बनाने के मध्यांतर में हैं। शाहरुख इस रोल में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं इसलिए वह इसे सारे फैंस के साथ शेयर करना चाहते थे। लोग एक इमेज बना कर रखते हैं। जो कि फिल्म में कहीं नहीं है। शाहरुख की यूएसपी ये है कि शाहरुख फ्रेम में हैं और वह परफॉर्म कर रहे हैं।’बता दें, आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म इस फिल्म की टाइटल की घोषणा का इंतजार लाखों फैन्स को था। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों को लेकर अब तक कोई खुलासा हालांकि नहीं किया गया है। पिछले तकरीबन 1 साल से फिल्म के नाम पर पर्दा रखा गया था और अब फिल्म के नाम की घोषणा कर दी गई है।

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए! रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से अपलोड किए गए इस वीडियो में (जिसे शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिंक किया है) शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आ रहे हैं जो कि एक पार्टी में जाकर डांस करने लगता है। फिल्म के नाम को लेकर कई नामों पर डिसकशन हुआ जिन्हें वीडियो के शुरू में दिखाया गया है। फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here