तेंदुलकर ने इस खिलाड़ी को बताया विराट के लिए ट्रंप कार्ड

0
132

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी से केपटाउन में खेला जाना है। भारतीय टीम प्रैक्टिस में जुटी हुई है। इस सीरीज में टीम इंडिया की तैयारियों, विराट कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी के अलावा भारत के लिए कौन सा खिलाड़ी ट्रंप कार्ड होगा, इसको लेकर सचिन तेंदुलकर से एक्सक्लूसिव बातचीत की है सौमित्र बोस ने। सचिन की नजर में मौजूदा टीम अभी तक की सबसे बैलेंस्ड टीम है और दक्षिण अफ्रीका को हराने का टीम इंडिया के पास सुनहरा मौका है।
तेंदुलकर ने 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। टेस्ट क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तेंदुलकर के नाम 6 सेंचुरी दर्ज हैं। तेंदुलकर से जब पूछा गया कि 2018 में ज्यादातर मौकों पर टीम इंडिया विदेशी दौरों पर रहेगी, तो क्या उन्हें ऐसा लगता है कि विराट एंड कंपनी के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरा सबसे मुश्किल साबित होगा?
इस तेंदुलकर का जवाब था, ‘हां, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड में तेज गेंदबाजों की मददगार पिच पर खेलना बहुत चुनौती भरा होगा। ये पूरी टीम के लिए चुनौती होगी ना कि किसी एक खास खिलाड़ी के लिए। एक टीम के तौर पर मुझे लगता है कि टीम अच्छी तरह तैयार है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here