चारा घोटाला: जज ने किया खुलासा, कहा- लालू के समर्थकों ने मुझे किया था फोन

0
143

चारा घोटाले में लालू प्रसाद को दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थकों ने जज को फोन किया था। सीबीआई जज शिवपाल सिंह ने चार जनवरी को इसका खुलासा अदालत कक्ष में लालू प्रसाद के सामने किया। जज ने कहा कि आपके शुभचिंतकों के फोन मेरे पास आए थे, लेकिन मैं विधि सम्मत ही काम करूंगा। कोर्ट में पेश होने के बाद लालू प्रसाद ने सजा की बिंदु पर सुनवाई शुरू होने के पूर्व जज से कहा कि इस मामले में उन्हें दोषी करार तो दे दिया गया है, लेकिन इस मामले में वह कहीं से शामिल नहीं है। लालू ने सजा में नरमी बरतने का आग्रह किया। इस पर जज ने उन्हें यह जानकारी दी।
लालू सलाखों के पीछे, लेकिन सोशल साइट्स पर सक्रिय
सभी आरोपित पेश हुए-
सीबीआई के विशेष जज शिवपाल सिंह की अदालत में गुरुवार को लालू समेत सभी 16 आरोपितों को पेश किया गया। जज ने अल्फाबेटिकल नाम के अनुसार सुनवाई शुरू करने को कहा।\
चारा घोटाला: जानिए, पर्दाफाश करनेवाले कौन हैं वो पांच ईमानदार ऑफिसर
BJP नेता बोले- लालू जेल में करें तुलसी माला जाप, आत्मा को मिलेगी शांति
लालू पर सुनवाई नहीं हुई, फैसला आज
चार जनवरी को लालू प्रसाद की सजा की बिंदु पर सुनवाई नहीं हो सकी। अब पांच जनवरी को लालू के सजा की बिंदु पर सुनवाई निर्धारित की गई है। सुनवाई पूरी होने के बाद सजा सुनाने पर निर्णय लिया जाएगा।
चार के मामले पर सुनवाई पूरी-
दोषी करार 16 में से चार लोगों की सजा की बिंदु पर चार जनवरी को सुनवाई पूरी हो गई। इनमें बेक जुलियस, जगदीश शर्मा, गोपीनाथ दास, ज्योति कुमार झा, डॉ कृष्ण कुमार प्रसाद शामिल हैं। शेष पर पांच जनवरी को सुनवाई होगी।
लालू से नहीं मिल पाए अब्दुल गफ्फूर , कहा फासीवादी है सरकार
आज इनके मामले पर होगी सुनवाई-
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद, पूर्व मंत्री डॉ आरके राणा, पूर्व पशुपालन सचिव महेश प्रसाद, पूर्व वित्त आयुक्त फूलचंद सिंह, पूर्व सरकारी अधिकारी सुबीर कुमार भट्टाचार्य, आपूर्तिकर्ता त्रिपुरारी मोहन प्रसाद, सुशील कुमार, सुनील कुमार सिन्हा, सुनील गांधी, संजय अग्रवाल, और राजेंद्र प्रसाद शर्मा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here