लालू की सजा को ले कल दिनभर रांची-पटना लाइव रहे RJD नेता, आज भी वही माहौल

0
200

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को शुक्रवार को रांची की सीबीआइ कोर्ट सजा सुना सकती है। इसे लेकर राजद नेता कल दिनभर रांची-पटना लाइव रहे। आज भी वैसे ही माहौल की उम्‍मीद है।
पटना । चारा घोटाले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सजा के एलान को लेकर गुरुवार दिनभर राजद के नेता रांची-पटना ऑनलाइन रहे। लालू के आवास के बाहर और पार्टी के प्रदेश कार्यालय में नेताओं की भीड़ लगी रही। राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव खुद टीवी से चिपके रहे। फोन पर भी अपडेट लेते रहे। लालू को सजा सुनाए जाने को लेकर आज शुक्रवार को भी ऐसा ही माहौल रहने की उम्‍मीद है।
गुरुवार को पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम, विधायक शक्ति यादव, अख्तरूल इस्लाम शाहीन, पूर्व विधायक अजीत कुमार झा एवं पार्टी के कार्यालय सचिव चंदेश्वर प्रसाद सिंह ने राबड़ी देवी से उनके पटना आवास पर मुलाकात की। आवास के बाहर युवा राजद के इकबाल अहमद, सतीश चंद्रवंशी समेत दर्जन भर उत्साही नेता लालू के पक्ष में नारे लगा रहे थे। लालू की सजा पर सुनवाई टलने की सूचना मिलने के बाद तेजस्वी ने पार्टी नेताओं के साथ छह जनवरी की प्रस्तावित बैठक की तैयारियों की समीक्षा की।
रांची में जमे हैं रघुवंश समेत कई नेता
रांची में रघुवंश प्रसाद सिंह एवं भोला यादव समेत कई नेता-विधायक मोर्चा संभाले हुए हैं। भोला 22 दिसंबर से ही लालू की कानूनी मदद के लिए रांची में है, जबकि विजय प्रकाश, रेखा देवी, वीरेंद्र कुमार सिन्हा, मुन्ना यादव, भोला यादव, मुनेश्वर चौधरी, सुरेंद्र यादव, अनवर आलम, ईज्या यादव, आभालता एवं विनोद समेत कई नेता दो जनवरी से डटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here