जम्मू कश्मीर: बारामुला के सोपोर में आईईडी ब्लास्ट, चार पुलिसवाले शहीद

0
134

जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में शनिवार सुबह हुए जोरदार आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए। जबकि, कई अन्य के घायल होने की ख़बर है। सोपोर के मेन मार्केट में पुलिस दल पर निशाना बनाकर यह हमला किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि विस्फोट के पीछे किसी आतंकी संगठन का हाथ हो सकता है।
हालांकि, अभी तक इस हमले की किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है। इस घटना के फौरन बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीटर पर इस हमले की तीखी आलोचना की है। महबूबा ने कहा कि सोपोर में आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी के शहीद होने से काफी दुख पहुंचा है और मेरी सहानुभूति उनके परिवार के साथ है।
ये घटना जम्मू कश्मीर विधानसभा में बजट सत्र की शुरूआत के बाद हुई है। गुरूवार को शुरू हुए सत्र के दौरान विपक्षी दलों ने काफी हंगामा3 किया और राज्यपाल के संबोधन के बीच ही सदन से बाहर चले गए। वे सभी घाटी में अशांति को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।
इसके साथ ही, मेन मार्केट की दुकानें बंद कर दी गई हैं। हालांकि, सारा इलाका सुनसान है क्योंकि 1993 में हुए सुरक्षाबलों की ओर से की गई फायरिंग में 57 लोगों की मौत के चलते अलगाववादियों ने बंद का आह्वान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here