तेजस्वी का ट्वीट- सबसे ज़्यादा पलटी मारने का अवॉर्ड होता तो किसे मिलता?

0
124

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को आज जम्मू के जोरावर अॉडिटोरियम में प्रथम मुफ्ती सम्मान से नवाजा गया। तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि सबसे ज्यादा पलटी मारने का अवार्ड किसे मिलता?
पटना । तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा है, उन्होंने नीतीश को जम्मू में प्रथम मुफ्ती पुरस्कार मिलने पर तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा है कि राजनीति में सबसे ज़्यादा पलटी मारने का अवॉर्ड होता तो किसे मिलता? इससे पहले तेजस्वी ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि- सत्य की प्रतिज्ञा झूठ की परीक्षा से, ना कभी डरी है ना कभी डरेगी।
बता दें कि आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जम्मू के जोरावर अॉडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में प्रथम मुफ्ती अवार्ड फॉर प्रोबिटी इन पॉलिटिक्स एंड पब्लिक लाइफ से सम्मानित किया गया। उन्हें यह पुरस्कार जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने दिया।
नीतीश कुमार को सम्मान मिलने पर एक ओर जहां जदयू नेताओं में खुशी की लहर है तो वहीं राजद ने इसे प्रायोजित सम्मान बताया है। जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार अपने सामाजिक सरोकार और साफ सुथरी छवि के लिए जाने जाते हैं। नीतीश कुमार को तो सम्मानित किया ही जाता है। यह उनके काम के आधार पर मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here