CM नीतीश की समीक्षा बैठक से नाराज होकर लौटी LJP सांसद वीणा देवी, जानिए

0
139

सीएम नीतीश कुमार आज मुंगेर में विकास कार्याों का जायजा लेने पहुंचे। लेकिन समीक्षा बैठक में लोजपा की सांसद वीणा कुमारी नाराज हो गईं और बैठक छोड़कर चली गईं।
मुंगेर । सीएम नीतीश कुमार आज अपनी विकास समीक्षा बैठक के लिए मुंगेर पहुंचे हैं। लेकिन जैसे ही समीक्षा बैठक शुरू हुई लोजपा की सांसद वीणा देवी ने यह कहते हुए समीक्षा बैठक से वॉक आउट किया कि बैठक में उनके लिए बैठने की जगह निर्धारित नहीं की गई थी।
उन्होंने कहा कि इस बारे में वो संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर संवाददाताओं से बात करेंगी। सांसद ने
जिला प्रशासन पर उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं समीक्षा बैठक में पहुंची तो मेरे बैठने के लिए कोई जगह नहीं थी, इस तरह मेरी उपेक्षा की गई।
उधर, समीक्षा बैठक को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने संबोधित किया। उनके साथ ही मुख्‍य सचिव अंजनी कुमार सिंह और मंत्री ललन सिंह ने भी बैठक को संबोधित किया। इससे पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंगेर के संग्रहाालय स्थित नव निर्म‍ित सभाकक्ष का उद़घाटन किया।
समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार, समाज कल्‍याण मंत्री मंजू वर्मा, श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्‍हा, जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह सहित 16 विभागों के प्रधान सचिव, सचिव, प्रमंडलीय आयुक्‍त, जिले के डीएम, एसपी सहि‍त अन्‍य वरीय अधिकारियों ने भी भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here