तेजस्वी ने संभाली RJD की कमान, कहा- करोड़ों के दिल में बसे हैं लालू, मिलेगा न्‍याय

0
155

लालू यादव की अनुपस्थिति में तेेजस्‍वी यादव ने संगठन को एकजुट-मजबूत करने की कवायद तेज कर दी है। लालू प्रसाद के संदेशों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।
पटना । राजद प्रमुख लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने संगठन को एकजुट-मजबूत करने की कवायद तेज कर दी है। बुधवार से प्रमंडलवार बैठकों का सिलसिला शुरू करते हुए तेजस्वी ने लालू प्रसाद के संदेशों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया। पहले दिन पटना प्रमंडल के छह जिलों की बैठक हुई। तेजस्वी ने नेताओं-कार्यकर्ताओं से कहा कि एकजुट रहकर वे केंद्र एवं राज्य सरकार की गलत नीतियों का विरोध करें।
राजद प्रमुख की जमानत पर तेजस्वी ने कहा कि उनके लिए सब दुआ कर रहे हैं। उन्हें अदालत से न्याय मिलेगा, क्योंकि लालूजी करोड़ों के दिल में बसे हैं। बैठक में राजद के पूर्व एवं वर्तमान सांसद, विधायक, विधान पार्षद, प्रत्याशियों, जिला एवं प्रखंड अध्यक्षों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अधिक लोगों को राजद से जोड़ें और लालू के संदेश को गांव-गांव तक पहुंचाएं। सामाजिक न्याय राजद की मूल नीति है। वंचितों, दलितों, पिछड़ों को सत्ता और समाज में सम्मानजनक भागीदारी दिलाना हमारा मुख्य ध्येय है।
तेजस्वी ने कहा कि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी जनता के संपर्क में रहें और समस्याओं का समाधान करें। कठिनाई होने पर राज्यस्तरीय पदाधिकारी से संपर्क करें। संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने की सलाह देते हुए तेजस्वी ने कहा कि राजद गरीबों के साथ खड़ा रहेगा और किसी को वंचितों का अधिकार छीनने नहीं देगा।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बैठक की अध्यक्षता की। जगदानंद सिंह, अब्दुलबारी सिद्दीकी, शिवानंद तिवारी, तेजप्रताप यादव, इलियास हुसैन, कांति सिंह, शक्ति यादव, राकेश रंजन समेत सभी जिलाध्यक्षों ने भी बैठक को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here