द्रविड़ के लिए स्पेशल बना ये बर्थडे, बेटे ने एक दिन पहले दिया सरप्राइज गिफ्ट

0
17

स्पोर्ट्स डेस्क.भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ आज (11 जनवरी) को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके इस बर्थडे से पहले उनके बड़े बेटे समित ने उन्हें एक बेहद शानदार गिफ्ट दिया है। समित भी अपने पापा की तरह बेहतरीन क्रिकेटर हैं। हाल ही में उन्होंने एक अंडर-14 के मैच में जबरदस्त बैटिंग करते हुए सेन्चुरी लगाई है।खेली 150 रन की इनिंग…
– कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के BTR कप में समित ने माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की ओर से विवेकानंद स्कूल के खिलाफ सेन्चुरी लगाकर टीम को 412 रनों से बड़ी जीत दिलाई।
– मैच में समित ने शानदार 150 रन बनाए। हालांकि ये इस मैच का बेस्ट स्कोर नहीं था, क्योंकि इसी मैच में पूर्व भारतीय स्पिनर सुनील जोशी के बेटे आर्यन जोशी ने 154 रनों की इनिंग खेली।
– समित और आर्यन ने मिलकर टीम का स्कोर 500/5 तक पहुंचाया। इन दोनों की इनिंग के बाद माल्या अदिति के बॉलर्स ने कहर बरपाते हुए विवेकानंद स्कूल की टीम को 88 रनों पर ऑलआउट कर दिया।
ऐसी है राहुल द्रविड़ की फैमिली
– राहुल द्रविड़ ने 4 मई 2003 में नागपुर की रहने वाली विजेता पेंडरकर से शादी की थी, जो कि पेशे से सर्जन हैं।
– इस कपल के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम समित है, जिसका जन्म 2005 में हुआ। वहीं छोटे बेटे का नाम अन्वय है जिसका जन्म साल 2009 में हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here