बिग बॉस 11 फिनाले में अब सिर्फ दो दिन, हिना ने शिल्पा को लेकर कह दी ऐसी बात

0
38

एक बार फिर से हिना परेशानी में फंस गयी हैं। वह फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।
अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 11 में अगर सबसे ज्यादा चर्चा में कोई प्रतिभागी रहा है तो वह हैं हिना खान। हिना लगातार अपनी बयानबाजी के कारण विवादों से घिरी रही हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल किया गया है लेकिन इसके बावजूद अब जबकि फिनाले में केवल दो दिन बचे हैं, हिना को अब भी अपनी जुबान पर कंट्रोल नहीं है।
इस पूरे सीजन में हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच कई बातों को लेकर विवाद हुए। दोनों को लेकर काफी मतभेद भी होते रहे। जहां हिना ने एक बार शिल्पा को लेकर बॉडी शेमिंग की बातें भी की हैं। अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने इनडायरेक्टली शिल्पा के बारे में ऐसी बात कही जो बेहद अभद्र थी। जैसा कि दर्शक देख रहे हैं कि अर्शी खान घर में वापसी कर चुकी हैं और उन्होंने शिल्पा को टास्क दिया है कि वह हिना के लिए खाना बनायें। अर्शी के साथ खाना खाते समय हिना ने कह दिया है कि वह बात तो ऐसे करती हैं, जैसे ‘कॉ**र्ल’ हों। हालांकि उन्होंने शिल्पा का नाम नहीं लिया है लेकिन शिल्पा के फैन्स मान रहे हैं कि उन्होंने यह बातें शिल्पा को ही कही है। वही दूसरी तरफ कई लोगों का कहना है कि उन्होंने शिल्पा को चाल गर्ल(मुंबई में सामूहिक रूप से बने सस्ते मकानों के झुंड को चाल कहते हैं) कहा है। ऐसे में एक बार फिर से हिना परेशानी में फंस गयी हैं। वह फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।
बिग बॉस 11: बंदगी की नज़र में पुनीश के अलावा ये हो सकता है विजेता
एक्टर सुयश रॉय ने इस बारे में अपने ट्विटर पर लिखा है कि उन्हें इस बात से तकलीफ हो रही है। बता दें कि वह वीडियो फिलहाल अनसीन फुटेज से हटा लिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here