सुशील मोदी का ट्वीट: जेल मैनुअल के पालन को टॉर्चर बता रहे लालू

0
8

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि लालू यादव जेल में मिल रही सुविधा और मैनुअल को टॉर्चर कह रहे हैं।
पटना । उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार की ट्वीट कर कहा कि चारा घोटाले के दो मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद जेल मैनुअल के अनुसार सीमित लोगों से मुलाकात की सुविधा को टार्चर (उत्पीडऩ) के रूप में प्रचारित कर रहे हैं।
साथ ही वे यह धमकी भी दे रहे कि उन्हें खुली जेल में रखने पर नरसंहार होगा। इससे न्यायपालिका पर भरोसा रखने संबंधी उनका बयान सत्य नहीं प्रतीत होता।
अगले ट्वीट में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राजद ने अपने शासनकाल में पंचायतों-निकायों में आरक्षण दिए बिना चुनाव कराया। संसद में महिला आरक्षण बिल की प्रतियां फाड़ीं और तीन तलाक बिल का समर्थन न कर मुस्लिम महिलाओं को प्रताडि़त करने वाले कट्टरपंथियों का साथ दिया।
पार्टी का यह चेहरा 2017 में बेनामी संपत्ति के मामले उजागर होने के साथ और भी दागदार हुआ। संपत्ति बनाने-बचाने में लगे लोग पीड़तों-वंचितों की लड़ाई क्या लड़ेंगे?
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि निर्माण क्षेत्र में ऑटोमेटिक रूट से 100 फीसदी विदेशी निवेश की छूट देने के एनडीए सरकार के फैसले से सुस्त पड़ते कंस्ट्रक्शन क्षेत्र को नई ताकत मिलेगी। इससे 2020 तक सबको घर देने का वादा पूरा करने की राह आसान हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here