गोरखपुर महोत्सव में पुलिस का लाठीचार्च, समापन समारोह में शामिल होंगे योगी

0
374

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाख के गृह जिले गोरखपुर में चल रहे महोत्सव के दौरान कल पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. इस महोत्सव में भोजपुरी गायिकी मालिनी अवस्थी अपने सुरों के जलवे बिखेर रही थी. हजारों की संख्या में मालिनी को सुनने लोग भी आए हुए थे. तभी पुलिस और युवकों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.
दरअसल मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान काफी भीड़ उमड़ गई थी. भीड़ में खड़े पुलिस के एक सिपाही से युवकों की बहस शुरू हो गई. ये बहस इस कदर बढ़ गई कि सिपाही को लाठीचार्ज करनी पड़ी. युवकों पर लाठी बरसाने के दौरान लाठी भी टूट गई.
हालांकि जब सिपाही को पता चलता है कि वह कैमरे में कैद हो रहा है, तब वह वापस लौट जाता है. बता दें कि तीन दिन से चल रहे गोरखपुर महोत्सव का आज आखिरी दिन है. गोरखपुर महोत्सव शुरुआत से ही विवादों में रहा है. पहले महोत्सव के थीम सॉन्ग को लेकर विवाद हुआ तो फिर गोरखपुर में बच्चों की मौत का मामला उठा.
समापन समारोह में शामिल होंगे योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद गोरखपुर में तीन दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव का समापन करेंगे. आज के समापन कार्यक्रम में पुरस्कार वितरण के साथ भजन गायक अनूप जलोटा का कार्यक्रम आयोजित होगा. समापन कार्यक्रम आज शाम 4 बजे से गोरखपुर विश्वविद्यालय के क्रीड़ा संकुल में पहले गोरखनाथ मन्दिर के ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन सभागार में होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.