Bigg Boss 11 का आखिरी टास्क भी जीते विकास, लेकिन हिना से हारे

0
107

बिग बॉस सीजन-11 का आखिरी टास्क ‘विकास सिटी’ खत्म हो गया है. यह टास्क काफी मसालेदार और एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा. हमेशा की तरह इस टास्क के विजेता भी मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ही रहे. शो के आखिरी टास्क को जीतने के साथ ही वह खुद के लिए 6 लाख रुपए की धनराशि भी जीत चुके हैं.
इस टास्क के तहत विकास तानाशाह बने थे. हिना, शिल्पा और पुनीश उनके सेवक थे. सभी को डिक्टेटर विकास के आदेशों का पालन करना था. पुनीश, हिना और शिल्पा को विकास की बात ना मानने पर गेम से आउट होना था और बजर बजाना था.
गेम में पुनीश सबसे पहले आउट हो जाते हैं. विकास ने उन्हें गंजा होने का आदेश दिया था. जिसे पुनीश मानने से इनकार कर देते हैं और गेम से बाहर हो जाते हैं. पुनीश के बाहर होते ही विकास 3 लाख जीत जाते हैं.
इस टास्क के दौरान विकाश और शिल्पा के बीच प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिली. जहां विकास उन्हें खुद को खाना खिलाने और साड़ी पहनकर किचन में काम करने का आदेश देते हैं.
टास्क में शिल्पा के साथ डिक्टेटर विकास की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई. गेम के दूसरे दिन विकास ने शिल्पा को स्विमिंग पूल में जाने का आदेश दिया. जिसे शिल्पा ने मानने से इंकार किया और गेम से आउट हो गईं. इस तरह विकास ने 6 लाख की धनराशि जीत ली.
इस टास्क में विकास के लिए सबसे बड़ी चुनौती रहीं हिना खान. उन्होंने गेम को नहीं छोड़ा. वह विकास के द्वारा दिया गया हर आदेश मानती गईं. पहले दिन उन दोनों में तीखी नोकझोंक भी हुई.
हिना को टास्क से आउट करने के लिए मास्टरमाइंड विकास ने जबरदस्त चाल चली. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि इस टास्क में विकास हिना को अपनी ही चीजों को तोड़ने का ऑर्डर देंगे.
विकास ने हिना को आदेश दिया कि वो उनकी मां की तस्वीर पर पैर रखकर फाड़ दे. वह हिना को अपना खास ब्रेसलेट तोड़ने को भी कहते हैं. जिस पर हिना विकास से लड़ते हुए कहती हैं. तुम्हारे में कोई इमोशन नहीं हैं. तुम टास्क के लिए अपनी मां की तस्वीर तक फाड़ने के लिए तैयार हो गए.
विकास के इस आदेश पर हिना ने सवाल उठाते हुए कहा, विकास अब तुम गेम खेल रहे हो, खुद की चीजों को नष्ट करवाकर दर्शकों के बीच खुद अच्छे बनना चाहते हो और हमें बुरा बनाना चाहते हो.
अंत में हिना-विकास की लड़ाई हो जाती है और विकास हिना को टास्क देने से मना कर देते हैं. क्योंकि हिना गेम से आउट नहीं होती इसलिए विकास को उनके हिस्से के 3 लाख नहीं मिल पाते. बता दें, ये 6 लाख शो के विजेता की प्राइजमनी से घटेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here