100 रुपये से भी कम कीमत में यह एयरलाइन दे रही है हवाई सफर का मौका

0
140

एयर एशिया ने अपने यात्रियों को सबसे सस्ता डिस्काउंट ऑफर पेश किया है
नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। प्रमुख विमानन कंपनी एयर एशिया ने जानकारी दी है कि वह सोमवार से देश के सात शहरों तक 99 रुपये के शुरुआती किराये पर टिकट उपलब्ध करवा रही है। कंपनी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि डायनैमिक प्राइसिंग के तहत प्रोमोशनल फेयर्स 99 रुपये से शुरू हो रहे हैं। इन शहरों में बेंगलुरू, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकता, नई दिल्ली, पुणे और रांची शामिल है।
एयर एशिया के एक और ऑफर के तहत 1499 रुपये के बेस फेयर में अंतरराष्ट्रीय यात्रा की जा सकती है। इसके तहत जिन 10 देशों में उड़ान भर सकते हैं उनमें एशिया पैसेफिक रीजन (एपीएसी) जिनमें ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी शामिल हैं।
बयान में यह भी कहा गया है कि सोमवार से 21 जनवरी तक इस ऑफर के तहत टिकट बुक की जा सकती है। इसमें यात्री 15 जनवरी से 31 जुलाई तक सफर कर सकते हैं।”
ये डिस्काउंट यात्रियों को एयर एशिया के सारे नेटवर्क- एयर एशिया इंडिया, एयर एशिया बरहद, थाई एयर एशिया, एयर एशिया एक्स और इंडोनेशिया एयर एशिया एक्स पर भी उपलब्ध रहेगा। कंपनी ने यह भी बताया है कि इस छूट का लाभ एयर एशिया की वेबासाइट और एप से टिकट बुक करने पर ही उठाया जा सकता है।
30 मिलियन डॉलर के इस साझा वेंचर में, टाटा संस लिमिटेड के पास 51 फीसद इक्विटी स्टेक है और मलेशिया की एयर एशिया इंवेस्टमेंट लिमिटेड के पास 49 फीसद की हिस्सेदारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here