J&K: सुरक्षाबलों ने की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, जैश के 4 फिदायीन आतंकी ढेर

0
130

जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में सुरक्षबलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। आतंकियों के घुसपैठ की सूचना पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीएपीएफ ने संयुक्त अभियान चलाया। इस दौरान जैश-ए-मोहम्मद के चार फिदायीन आतंकवादी मारे गए हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी एस पी वैद ने तीन आतंकियो के मारे जाने की पुष्टि की है।
आईजीपी कश्मीर ने बताया कि, आतंकियो के एक समूह ने रात को नियंत्रण रेखा के पास उड़ी सेक्टर के दुलानजा क्षेत्र से घुसपैठ की कोशिश की थी। सेना ने चुनौती दी और अब तक 4 आतंकियों मार गिराया गया है। वहां अब भी कुछ आतंकी छिपे हैं जिनके साथ मुठभेड़ चल रही है।
एसपी वैद ने इस कामयाबी के लिए सुरक्षा बलों को को बधाई दी है।
बता दें कि, शनिवार को फिदायीन हमले की सूचना पर शहर में हाई अलर्ट कर दिया गया था। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार की चट्ठा निवासी मनदीप सिंह को एक अज्ञात ने फोन कर सुरक्षाबलाें पर हमले की धमकी दी थी, जिसके बाद उन्होंने पीसीआर जम्मू को सूचना दी थी।
पीसीआर के निर्देश पर जिले में भी सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया था। सुत्रों के अनुसार सीरआरपीएफ, सेना व पुलिस कैंप पर फिदायीन हमले की धमकी को देखते हुए सुरक्षाबल सतर्क हो गए। सूत्र बताते हैं कि कहां पर हमला करना है या फिर कौन से सीआरपीएफ व सेना के कैंप पर हमला करना है इस बारे में कुछ नहीं बताया गया था।
रात्रि में पुलिस एवं सुरक्षाबलों की ओर से अतिरिक्त नाके लगाए गए। जम्मू-पठानकोट हाईवे पर भी जवान सतर्क हो गए। सेना क्षेत्र माहेशवर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here