शिल्पा का पता नहीं मगर, बिग बॉस की इन लेडी विनर्स के करियर में नहीं आया कुछ ख़ास बदलाव

0
525

बिग बॉस जैसे मंच पर आना ही पॉपुलैरिटी को दावत देने जैसा है। यहां तक आने वाला आम इंसान भी सेलेब्रिटी बन जाता है मगर, गौर किया जाए तो जो लोग पहले से इंडस्ट्री में शामिल हो उनके करिय
मुंबई। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे इस समय सातवें आसमान पर हैं। हर जगह शिल्पा की ही चर्चाएं हो रही हैं। बिग बॉस के होस्ट सलमान ख़ान द्वारा जैसे ही यह घोषणा हुई कि शिल्पा इस सीजन की विनर हैं उनके फैन्स के बीच मानो खुशियों की लहर दौड़ गई। घर से बाहर निकली शिल्पा की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था। अपने हर इंटरव्यू में वो अपनी ख़ुशी को बड़ी सी स्माइल के साथ पेश करती हुई नज़र आई। बिग बॉस के इस सीजन को जीतने के बाद अब हर कोई यही सोच रहा है कि अब शिल्पा क्या करेंगी?
बिग बॉस जैसे मंच पर आना ही पॉपुलैरिटी को दावत देने जैसा है। यहां तक आने वाला आम इंसान भी सेलेब्रिटी बन जाता है मगर, गौर किया जाए तो जो लोग पहले से इंडस्ट्री में शामिल हो उनके करियर में कुछ ख़ास बदलाव नहीं आता। आपको याद दिला दें कि अब तक बिग बॉस के ख़िताब को जीतने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शिल्पा को मिलाकर पांच अभिनेत्रियां हैं, और सारी अभिनेत्रियां पहले से ही इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी थीं। अब बात करते हैं बिग बॉस के खिताब जीतने के बाद उनके करियर की तो, आपको बता दें कि इन सभी अभिनेत्रियों को बिग बॉस जीतने का कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ।
बिग बॉस 11 हाइलाइट्स: शिल्पा शिंदे तो बन गई विनर मगर, तहलका इन लोगों ने भी खूब मचाया
साल 2011 में बिग बॉस 4 की विजेता बनीं श्वेता तिवारी को आपने बिग बॉस के घर से पहले ‘कसौटी ज़िन्दगी की’, ‘नच बलिये 2’ और कुछ कॉमेडी शोज़ में भी देखा होगा। श्वेता अपने अभिनय के चलते पहली ही काफी फेमस थी और जब उन्होंने बिग बॉस का ख़िताब जीता तो वो कुछ समय तक सुर्ख़ियों में छाई रहीं। फिर उन्हें शो ‘परवरिश’ में भी देखा गया और इसके बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली से शादी कर ली और साल 2016 में उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया। फिलहाल श्वेता अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं।
साल 2012 में बिग बॉस के सीजन 5 को जीतने वालीं जूही परमार के करियर में कोई ख़ास उछाल नहीं देखा गया। जूही ने भी बिग बॉस के घर जाने से पहले ही इंडस्ट्री में अपने काम का लोहा मनवा लिया था। शो ‘कुमकुम’, ‘विरासत’, ‘देवी’ में जूही के किरदारों को लोगों ने बहुत पसंद किया था। बिग बॉस की विजेता बनने के बाद जूही ने साल 2013 में बेबी गर्ल को जन्म दिया और पिछले साल ही उन्होंने अपने पति और अभिनेता सचिन श्रॉफ को तलाक़ देने का फैसला किया है। करियर की बात की जाए तो जूही फिलहाल शो ‘शनि’ में दिखाई दे रही हैं।
Bigg Boss11: कांटे की टक्कर के बाद शिल्पा शिंदे विजेता घोषित, हिना ख़ान को दी मात
टीवी इंडस्ट्री में अपने ‘कोमलिका’ के किरदार से फेमस हुईं उर्वशी ढोलकिया ने बिग बॉस के छठें सीजन को जीता था और करियर की बात की जाए तो इनका करियर भी और लेडी विनर्स की तरह ठंडा ही रहा। लाइफस्टाइल में बदलाव ज़रूर आया मगर उर्वशी को बिग बॉस जीतने के तीन साल बाद शो ‘बड़ी दूर से आए हैं’ में देखा गया। उर्वशी फिलहाल शो ‘चंद्रकांता’ में रानी इरावती के किरदार में नज़र आ रही हैं।
बिग बॉस के सातवें सीजन को जीतने वाली गौहर ख़ान को भी इस जीत से कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ। हालांकि, गौहर कुछ म्युज़िक एल्बम और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रिऐलिटी शो में ज़रूर नज़र आई। इसके अलावा बिग बॉस को जीतने के चार साला बाद उन्हें विद्या बालन के साथ फिल्म ‘बेग़म जान’ में भी देखा गया जहां, उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.