बजट से पहले महासेल की होड़: बिग बाजार, फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन पर 80% तक डिस्काउंट

0
428

दिल्ली
1 फरवरी को पेश होनेवाले बजट से पहले ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन रिटेलर्स ऑफर्स की बौछार कर रहे हैं। अभी ऑफलाइन स्टोर्स की महासेल में विभिन्न सेंगमेंट मेंअच्छी खासी छूट मिल रही है, तो ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियां भी भारी डिस्काउंट के साथ सेल लाने का ऐलान कर चुकी हैं। अभी ऐमजॉन ने अपनी ग्रेट इंडियन सेल की तारीख की घोषणा की ही थी कि फ्लिपकार्ट ने भी नए साल की पहली सेल का तारीख का ऐलान कर दिया।सिटी बैंक के कार्ड्स पर कैशबैक देगा फ्लिपकार्ट
फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान कंपनी सिटी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10% का कैशबैक देगा। इसने अपने ग्राहकों से कहा कि वे अपनी पसंद के सामान अपनी विशलिस्ट में सेव कर लें। साथ ही, तेजी से बुकिंग के लिए अपने डेबिट/क्रेडिट कार्ड डीटेल्स भी सेव कर लें।
10,000 रुपये का कैशबैक
21 से 23 जनवरी तक की सेल के दौरान फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट देगा। इनमें सस्ते और मंहगे, दोनों तरह के स्मार्टफोन्स शामिल होंगे। प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में फ्लिपकार्ट 48,999 रुपये में गूगल पिक्सल 2 XL फोन देगा। साथ ही, एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से ईएमआई पेमेंट करनेवालों को 10,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा। इसके साथ ही, सैमसंग गैलक्सी S7 26,990 रुपये में जबकि 29,999 रुपये में शाओमी Mi Mix 2 फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

फ्लिपकार्ट में इन सामानों पर 80% तक छूट
बजट कैटिगरी में लोग शाओमी रेडमी नोट 4, लेनोवो K8 Plus, मोटो G5 Plus, सैमसंग गैलक्सी ऑन नेक्स्ट, इनिफिंक्स जीरो 4 और पैनासॉनिक Eluga A3 जैसे मोबाइल भी डिस्काउंट रेट पर खरीद सकेंगे। स्मार्टफोन के अलावा फ्लिपकार्ट लैपटॉप्स, कैमरा और अक्सेसरीज पर पर 60% तक डिस्काउंट देगा। वहीं, टीवी और अप्लायंसेज पर 70% तक जबकि होम फर्निसिंग्स और होम डेकोर पर 40% से 80% तक की छूट दी जाएगी।
ऐमजॉन का ऐलान
3 दिनों की सेल में ग्राहकों को फैशल और फुटवेयर पर 80% जबकि ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, खिलौनों और खेल के सामानों पर 70% तक की छूट मिलेगी। हाल ही में ऐमजॉन ने कहा था कि वह 21 से 24 जनवरी तक ग्रेट इंडियन सेल लाएगा। इस दौरान वह आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड और ऐमजॉन पे से पेमेंट करनेवालों को 10% डिस्काउंट देगा।
ऑफलाइन स्टोर्स में भी ऑफर्स की बहार
अभी बिग बाजार में विभिन्न ब्रैंड्स और सेगमेंट के सामानों पर अच्छी-खासी छूट मिल रही है। वहीं, पैंटालून्स में 50 प्रतिशत और शॉपर्स स्टॉप में विभिन्न ब्रैंड्स पर 51 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इधर, बाटा जैसी फुटवेयर कंपनियां भी 50% की छूट दे रही हैं। इसी तरह ब्यूटी, लाइफस्टाइल, फैशन, स्मार्टफोन्स समेत कई सेगमेंट में अलग-अलग डिस्काउंट का दौर चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here