भागलपुर पहुंचे सीएम नीतीश, कहा- मैं आपका सेवक हूं, जो कहना हो कहिए

0
236

सीएम नीतीश कुमार आज अपनी विकास कार्य की समीक्षा करने के लिए सुल्तानगंज प्रखंड के ऊधाडीह गांव में हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं।

भागलपुर । सीएम नीतीश कुमार आज अपनी विकास कार्यों की समीक्षा के क्रम में सुल्तानगंज प्रखंड की भीरखुर्द पंचायत के उधाडीह गांव पहुंचे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि मैं आपका सेवक हूं आपको जो कहना हो मुझसे कहिए।

सीएम नीतीश पटना से सीधे हेलीकॉप्टर से उधाडीह पहुंचे जहां गांव का भ्रमण करने के बाद उन्होंने सात निश्चय की योजनाओं का अवलोकन किया और जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ठंड के बावजूद इतनी संख्या में पहुंचे इसके लिए सभी धन्यवाद के पात्र हैं।

उन्हों ने कहा कि 17 फरवरी 2009 में विकास यात्रा के दौरान मंत्री और अधिकारियों के साथ यहां रुका था और शहीद नीलेश को नमन करते हुए इस धरती को नमन करता हूं।उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से शहीद के परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी।

नीतीश ने कहा कि 223 करोड़ की राशि के योजनाओं का शिलान्यास किया गया है। अधिकारियों को कहा समय से योजनाए पूरी हो इस बात पर ध्यान देंगे। हमारा लक्ष्य है हर परिवार को बुनियादी सुविधाएं मिले इसके लिए काम चल रहा। लड़कियां आगे बढ़े इसके लिए साईकल और पोशाक राशि योजनाएं चलाई गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here