विकास कार्यों की समीक्षा करने आज छपरा पहुंचें सीएम नीतीश, सुरक्षा कड़ी

0
183

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने विकास कार्यों की समीक्षा करने कुछ ही देर में सारण जिले के एकमा प्रखंड पहुंचने वाले हैं, जहां वे समीक्षा के बाद अामसभा को संबोधित करेंगे।
पटना । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ ही देर में अपने विकास कार्यों की समीक्षा करने छपरा जिले के एकमा प्रखंड पहुंचे हैं, जहां जिला जदयू के सदस्योें ने उनका स्वागत किया। अब से कुछ ही देर में मुख्यमंत्री आमसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दूर-दूर से लोग और जीविका दीदी पहुंची हैं।
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किये गये हैं। सुरक्षा को लेकर डॉग स्क्वाड की टीम कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों की सघन तलाशी ली गई।
सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कार्यक्रम स्थल के एक किलोमीटर पहले से ही भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। जगह जगह बैरिकेडिंग की गई है ताकि सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक ना हो।
आईजी सुनील कुमार ने खुद सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं पुलिस कप्तान हरि किशोर राय भी सुरक्षा की लगातार मोनिटरिंग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हेलीपैड पर भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे।
मंच पर छपरा के प्रभारी मंत्री सह राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पहुंचे हुए है। वहीं पटना से वरीय अधिकारी भी मंच पर मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here