गोवा: वास्को सिटी में अमोनिया गैस लीक, दो महिलाएं अस्पताल में भर्ती

0
154

गोवा की वास्को सिटी के पास अमोनिया गैस लीक होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद दो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना वास्को सिटी के चिकालिम गांव में हुई है. दरअसल, पणजी से वास्को सिटी जाने वाले हाइवे पर अमोनिया गैस का टैंकर पलट जाने से ये हादसा हुआ है.
यह हादसा करीब मध्य रात्रि पौने तीन बजे हुआ, जिस दौरान अमोनिया गैस का एक टैंकर पलट गया. टैंकर मोरमुगो पोर्ट ट्रस्ट से होता हुआ वास्को सिटी में जा रहा था. गैस लीक होने के बाद सुबह पूरे गांव को खाली कराया गया.
इलाके के डिप्टी कलेक्टर ने जानकारी देते हुए कहा कि जैसे ही हादसे की खबर मिली एक टीम को वहां पर रवाना कर दिया गया है. पुलिस और फायर सर्विस टीम को भी उस इलाके में भेजा गया है. चूंकि देर रात थी तो इसलिए लोगों को उठाना और फिर उन्हें रेसक्यू करना ही सबसे पहले का लक्ष्य था.
दो महिलाओं को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिस दौरान ये हादसा हुआ तो वह सो रही थीं. और जल्दी से बाहर नहीं निकल पाई थीं. वास्को के पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्होंने हादसे जुड़ी जानकारी सेफ्टी ऑफिसर को दे दी है. हादसे के बाद से ही हाइवे पर जाम की स्थिति बनी हुई थी.
अभी कुछ समय के लिए राहगीरों को हाइवे पर जाने से रोक दिया गया है. बाइक सवारों को भी मुंह ढककर आने-जाने की सलाह दी गई है. आपको बता दें कि जिस जगह ये हादसा हुआ है, वहां करीब 300 घर मौजूद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here