थके हारे दिखे लालू प्रसाद, बोले : लोकतंत्र पर हो रहा है हमला, सब सजग रहें, चारा घोटाला मामले में कोर्ट में हुए पेश

0
209

रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के एक और मामले में गुरुवार को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए. बुधवार को चाईबासा कोषागार से निकासी के मामले में 5 साल की सजा मिलने के बाद पत्रकारों के सवालों पर ‘नो कमेंट’ कहकर निकल जाने वाले लालू प्रसाद ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत की.

बेहद थके नजर आ रहे लालू प्रसाद ने इशारों-इशारों में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है. सबको सजग रहने की जरूरत है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि एक पार्टी विशेष के लोग देश से लोकतंत्र को खत्म करके एक नयी तरह की व्यवस्था देश में लाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों ने जो चिंता जाहिर की है, जो सवाल उठाये हैं, उसका जवाब मिलना चाहिए.

चाईबासा कोषागार से फर्जीवाड़ा करके करोड़ों रुपये की निकासी के मामले में लालू को मिली सजा के बाद उनका अगला कदम क्या होगा, आमतौर पर दहाड़कर सवालों के जवाब देने वाले लालू ने बेहद शांति से कहा कि इस संबंध में वकीलों से पूछें. वही लोग जवाब देंगे.

लालू प्रसाद को डोरंडा कोषागार से निकासी मामले में सीबीआई के विशेष जज प्रदीप कुमार की अदालत में पेशी के लिए लाया गया था. सीबीआई के गवाह के कोर्ट में हाजिर नहीं होने के कारण लालू यादव को फिर से होटवार स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार भेज दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here