‘बिग बॉस’ के इस एक्स कपल ने की सगाई

0
643

मुबई। ‘बिग बॉस’ के हर सीज़न में एक कपल बनते देखा जाता है, लेकिन बिग बॉस के खत्म होते ही उनका रिश्ता भी खत्म हो जाता है। बिग बॉस के घर में बना ये पहला कपल होगा जो जल्द ही शादी के बंधन से जुड़ जाएगा।

हम ‘बिग बॉस 9’ के विनर प्रिंस नरूला और उनकी गर्लफ्रेंड युविका चौधरी की बात कर रहे हैं, जो ‘बिग बॉस’ में उनकी को-कंटेस्टेंट थी। इन दिनों ये दोनों अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

जब भी मीडिया इनके रिश्ते के बारें में कुछ पुछती थी तो ये दोनों लोग चुप्पी साध लेते थे। मगर अब प्रिंस ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह जल्द ही युविका से शादी करेंगे। ऐसे में लगता है साल 2018 सेलेब्स की शादी के नाम रहेगा, जिसमें प्रिंस नरूला और युविका चौधरी नाम भी शामिल हो गया है।

दरअसल, प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और युविका की एक फोटो शेयर कर लिखा है कि ‘थैंक्यू बेबी, तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया। तुमने मुझे हां कर दी। अब तुम मेरी हो गई हो, वो भी हमेशा के लिए। अब तेनु जिंदगीभर के लिए एंगेज्ड हो गई हो मेरे साथ। प्रिंस ने आगे लिखते हुए कह कि हां एक और बात कहना चाहूंगा- मेंहदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना लेने तुझे ओ गोरी आएगा तेरा प्रिंस’।

इसके जवाब में युविका ने भी प्रिंस के साथ एक तस्वीर शेअर करते हुए लिखा, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा हो गया है। लव यू बेबा…मुझसे शादी का पूछने के लिए शुक्रिया। मेरा हाथ पकड़ने के लिए शुक्रिया…मेरे जीवनसाथी बनने के लिए शुक्रिया। हम दोनों हमेशा खुश रहें…नई शुरुआत, कभी न खत्म होने वाला इश्क।

आपको बता दें कि प्रिंस के लिए 23 जनवरी का दिन काफी स्पेशल है क्योंकि इसी दिन प्रिंस ने बिग बॉस 9 का खिताब जीता था, और युविका से सगाई करके उन्होंने ने इस दिन को और भी ज्यादा यादगार बना दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here