शाहिद कपूर ने बताया पद्मावत में कितना किया गया है राजपूती शान का गुणगान

0
200

शाहिद कपूर ने बताया पद्मावत में कितना किया गया है राजपूती शान का गुणगान
शाहिद ने कहा, “मैं भंसाली की पद्मावत टीम में नया था इसलिए शुरू से ही बेहद नर्वस था लेकिन अब जब लोगों का जो प्यार मिल रहा है तो मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है।”

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म ‘पद्मावत’ आज गुरुवार को रिलीज़ हो गई। विरोध के कारण इस बार फिल्म का भव्य प्रमोशन तो नहीं हुआ लेकिन जब भी इस फिल्म के सितारों को मौका मिला तो उन्होंने पद्मावत के बारे में अपने दिल की बात बताई है।

पद्मावत में महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाने वाले शाहिद कपूर ने मुंबई में हुए एक अवार्ड् शो में पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि उन्हें लगता है कि फिल्म ‘पद्मावत’ में जितना राजपूतों का गुणगान किया गया है, इससे अधिक कहीं नहीं हो सकता था। शाहिद कहते हैं “ मैंने कल पहली बार फिल्म देखी। फिल्म में राजपूतों के सम्मान की पूरी स्तुति की गई है। लोगों को इस बात को भी ध्यान में रखकर फिल्म देखनी चाहिए। मैं फिल्म को मिल रहे रिव्यू से बहुत उत्साहित हूँ।” शाहिद ने आगे कहा, “मैं संजय लीला भंसाली की पद्मावत टीम में नया था इसलिए शुरू से ही बेहद नर्वस था लेकिन अब जब फिल्म देखने के बाद लोगों का जो प्यार मिल रहा है तो मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। मैंने फिल्म में राजा रावल रतन सिंह की जो भूमिका निभाई है उसके बारे में बहुत कम जानकारी है लेकिन अब लोगों को मेरी भूमिका से जुड़े प्रश्नों के उत्तर मिल रहे होंगे। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और मेरे परिवार ने एक साथ फिल्म देखी, फिल्म देखने के बाद सभी भावुक हो गए थे।“

गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावत’ भारी विरोध के बाद 25 जनवरी को रिलीज़ हो गई । फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here