‘हेट स्टोरी 4’ का पहला पोस्टर जारी, 27 को आएगा ट्रेलर

0
140

फ़िल्म की रिलीज़ डेट फिक्स हो गई है। पहले यह 2 मार्च को आ रही थी, अब 9 मार्च को रिलीज़ होगी। फ़िल्म में उर्वशी रौतेला फ़ीमेल लीड रोल में हैं, जबकि टीवी एक्टर करण वाही मेल लीड में दिखाई देंगे। उर्वशी फ़िल्म में काफ़ी बोल्ड अंदाज़ में दिखने वाली हैं। ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद उर्वशी ने अपना करियर सनी देओल की फ़िल्म सिंह साहब द ग्रेट से शुरू किया था। 2016 में उर्वशी ‘सनम रे’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में दिखाई दीं। ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में उनका किरदार एख भूतनी का था। पिछले साल रिलीज़ हुई ‘काबिल’ में उर्वशी एक आइटम सांग में नज़र आई थीं।

‘हेट स्टोरी’ फ्रेंचाइजी इरोटिक कंटेंट के लिए जानी जाती है। इसकी शुरूआत विवेक अग्निहोत्री निर्देशित ‘हेट स्टोरी’ से हुई थी, जिसमें पाउली डैम ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया था। ‘हेट स्टोरी 2’ में सुरवीन चावला और ‘हेट स्टोरी 3’ में डेज़ी शाह और ज़रीन ख़ान ने फ़ीमेल लीड रोल्स निभाए थे।

‘हेट स्टोरी’ बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब फ्रेंचाइजी है। फ़िल्म की कहानी में सस्पेंस-थ्रिलर और बोल्डनेस के तड़के की वजह से ये फ्रेंचाइजी सक्सेसफुल रही है। ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों बॉलीवुड पारी शुरू करेंगी। इहाना ने पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री में ‘डैडी कूल मुंडे फूल’ और ‘टाइगर’ जैसी फ़िल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here